फिरंगी के इस गाने में कॉमेडी किंग पहली बार दिखे रोमांटिक मूड में, आप भी देखिये यह गाना

कपिल शर्मा ने हसी मज़ाक में अपने शो द कपिल शर्मा में कई बार अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी का नाम लिया है. फिरंगी बॉलीवुड की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म को डायरेक्ट पंजाबी फिल्म डायरेक्टर राजीव ढिंग्रा ने किया है. कपिल अब ज़ोरो शोरो से अपनी फिल्म के प्रमोशन में लग गए है.

source

जैसा की पहले उनके शो में हर एक्टर अपनी प्रमोट करने आता था अब वह भी दुसरे रियलिटी शोज में दिखने लगे है. हाल ही में कपिल ज़ी टीवी पे सा रे गा माँ पा शो के फाइनल में भर्ती सिंह के साथ कॉमेडी करते नज़र आये थे. ट्विटर पे भी वह फिरनगी के बारे में ट्वीट करते है.

source

फिल्म में कपिल प्रमुख भूमिका निभा रहे है और उनके साथ साथ फिल्म में अभिनेत्री इशिता दत्ता भी है. इशिता आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में दिखाई दे थी.

source

कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी जिससे दर्शको को बहुत उम्मीद है उसका ट्रेलर आखिरकार यहां है और फिल्म आपको पूर्व-आजादी के युग में वापस ले जाएगी। स्वतंत्रता आंदोलन के चरमोत्कर्ष के दौरान सेट यह, फिल्म पंजाब में स्थापित की गई है और उस आदमी की कहानी बताती है जो कि अंग्रेजों के अत्याचारों से परेशान नहीं है और उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के बारे में परवाह नहीं की।

source

लोगों को ‘किक’ के साथ लोगों की बिमारी दूर करने वाले चिकित्सा के प्रतिभा के साथ, मंगा ने ब्रिटिश अधिकारियों के साथ नौकरी की,जिससे उनके साथी ही नहीं बल्कि प्रेमिका के पिताजी भी नाखुश होते है. इसके बाद फिल्म का एक अलग स्तर पे पहुंच जाती है जहाँ पे कपिल फिर अपने साथियो को और प्रेमिका के पिताजी को मनाने का प्रयास करते है.

यहाँ देखिये फिरंगी का ट्रेलर

कुछ दिन पहले फिरंगी का पहला गाना ओये फिरंगी आया था जो की लोगो को काफी पसंद आया. इस गाने में कपिल अपने वही पुराने है मुख रूप में नज़र आये जिसके लिए वह पॉपुलर है.

कपिल की फिल्‍म ‘फिरंगी’ का दूसरा गाना ‘सजना सोहने जिहा’ भी रिलीज हो गया है, जिसमें पहली बार कॉमेडी के स्‍टार कपिल शर्मा को रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है. यह गाना सिंगर नूरा सिस्‍टर्स का गाया गया है. यह एक रोमांटिक गाना है जिसमें आंखों ही आंखों में प्‍यार करते कपिल और उनकी हीरोइन नजर आ रही हैं.

यहाँ देखिये कपिल का पहला रोमांटिक सांग, “सजना सोहे जिहा”

कपिल शर्मा मुख्य भूमिका निभाने के साथ साथ फिल्म के को प्रोडूसर भी है. कपिल ने बॉलीवुड में एक्टिंग की शुरुआत अब्बास मस्तान की फिल्म किस किस को प्यार करूँ से की थी. इसमें कपिल की ३ पत्निया थी और पूरी फिल्म में वह उन सब को संभालने में परेशान दिखते है.

 

Comments

comments