यह अभिनेत्री हो चुकी है विराट पे फ़िदा, कहा, “जब यह करते है विराट, तो और ज़्यादा हॉट हो जाते है

अपनी शानदार बैटिंग के लिए जाने वाले विराट कोहली की लोकप्रियता दिन पे दिन बढ़ती जा रही है. उनकी फीमेल फैन फोल्लोविंग शायद दुसरे क्रिकेटर्स के मुकाबले सबसे ज़्यादा होगी. बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस जिनके लाखो लोग फैन है वह भी क्रिकेटर्स को दिल बैठती है.

हेज़ल कीच से लेकर अनुष्का शर्मा तक की एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड के हीरो के जगह क्रिकेटर्स को दिल दे दिया. अब इन सब में एक और नाम जुड़ गया है और वह है मेरे डैड की मारुती फिल्म की एक्ट्रेस रिया चक्रबोर्ती का.

source

भारतीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी वही फीवर होे गया है जो वर्तमान में लगभग हर लड़की को हो गया है और वह है क्रिकेट बुखार. इस बुखार से बचा जाना असंभव है। खुद भारतीय लोग भी इसके द्वारा बचना नहीं चाहते क्योंकि भारतीय क्रिकेट के विशाल प्रेमी हैं।  दरअसल रिया ने हाल ही में विराट कोहली को लेकर अपने प्यार का खुला इज़हार करके सबको चौंका दिया.

Just seek and you will find – Rumi #rheality @gauravsawn @theanisha @amitthakur_hair @shaanmu

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

एक इंटरव्यू में रिया जो की क्रिकेट देखना पसंद करती है उनसे पूछा गया कि उनके अनुसार सबसे हॉट क्रिकेटर कौन है उसने तुरन्त कहा कि विराट कोहली अपने चेहरे पर व्यापक मुस्कुराहट के साथ। उन्होंने यह भी कहा कि वह हर बार जब शतक बनाते है वह और भी ज़्यादा हॉट हो जाते है.

अगर अनुष्का ने रिया की यह बात सुनी होगी तो उन्हें जलन जरूर हुई होगी और उनको अब विराट को लेकर सावधान हो जाना चाहिए. फिल्म ‘हॉफ़ गर्लफ्रेंड’ और ‘बैंक चोर’ में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी रिया को फिल्मों का ही नहीं बल्कि क्रिकेट का भी अच्छा खासा शौक है.

चैंपियंस ट्राफी के दौरान उन्होंने टीम इंडिया को जमकर सपोर्ट किया था. उनका मानना था की टीम में विराट के होते उन्हें जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

#BankChorOn16June #saywhaa

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

रिया चक्रवर्ती का जन्म 1 जुलाई 1992 को बंगाली-हिंदू फैमिली में हुआ था. रिया ने अपने टीवी करियर की शुरुवात चैनल MTV India के रियलिटी शो TVS Scooty Teen Diva से की थी. इस शो में वह पहली रनरअप रही थीं. रिहा Mtv Vj भी रह चुकी है और और काफी शोज होस्ट किये है. वह बॉलीवुड के अलावा तेलुगु फिल्मो में भी काम कर चुकी है.

Comments

comments