प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर पहुंची हॉलीवुड और सामने आयी कुछ ऐसी तस्वीरें..

मिस वर्ल्ड और पद्मश्री से सम्मानित प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेशो में ज्यादा दिखाई देती है ! ऐसा होना भी जाहिर है क्यूकि हाल ही में प्रियंका ने ड्वेन जॉनसन (द रॉक) के साथ फिल्म ‘बेवॉच’ में अहम किरदार निभाया है ! हम सभी जानते है की ड्वेन हॉलीवुड के कितने बड़े स्टार है ! हालांकि प्रियंका ने अपने इंटरनेशनल टीवी शो “क्वांटिको ” के जरिये विदेशी फैंस के दिलो दिमाग में पहले ही जगह बना ली है ! और फिल्म मिलने के बाद तो जैसे बात और बन गयी !

आपको बता दे की पिगी चॉप्स की पास इनदिनों बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की अलावा हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की भी लाइन लगी हुई है ! हाल ही में उन्होंने कुछ नए प्रोजेक्ट्स भी साइन किये है ! प्रियंका इन्ही प्रोजेक्ट्स की लिए आजकल न्यूयॉर्क में है !

वायरल हो रही तस्वीरें

Source

इन सब के बीच प्रियंका की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है ! आइये जानते है क्या है इन तस्वीरों की पीछे की कहानी !

हॉलीवुड अभिनेता के साथ प्रियंका चोपड़ा

Source

इन तस्वीरों में प्रियंका के साथ हॉलीवुड एक्टर एडम डिवाइन दिख रहे है ! एडम इससे पहले ” माइक एंड डेव नीड वेडिंग डेट्स” मूवी में नज़र आ चुके है ! प्रियंका और एडम एक हॉलीवुड मूवी में साथ नज़र आने वाले है! फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है ! ये तस्वीरें भी इसी शूटिंग की दौरान ली गयी है ! इस सीन में प्रियंका के गले में खाना अटक जाता है ! इसलिए एडम उन्हें पकड़कर मदद कर रहे है !

प्रियंका लग रही है बेहद खूबसूरत

Source

वायरल हुई प्रियंका की इन तस्वीरो में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है ! उन्होंने कोल्ड शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है ! इस वी-नैक ड्रेस में उनका क्लीवेज साफ़ दिख रहा है ! मैचिंग पर्स और न्यूड कलर्ड सैंडल में बहुत ही ग्लैमरस दिख रही है !

फिल्म में ये है प्रियंका का किरदार

Source

फिल्म में प्रियंका का किरदार एक योग दूत इसाबेला का है ! एडम और प्रियंका के अलावा इस फिल्म में रिबेल विल्सन, लियाम हेम्सवर्थ जैसे सितारे भी नजर आ रहे है ! इस फिल्म की रिलीज़ डेट 2018 वैलेंटाइन डे है ! एक वास्तुकार नटाली (रिबेल विल्सन) की ज़िंदगी पर यह फिल्म आधारित है ! नटाली अपनी जॉब की दौरान पहचान पाने की लिए हर काम करने को तैयार रहती है! यहा तक की उसे बिल्डिंग के डिज़ाइन बनाने की जगह कॉफ़ी परोसने के लिए भी कहा जाता है !

बदल जाती है ज़िन्दगी

Source

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उसका सामना एक चोर से होता है जो उसे बेहोश कर देता है ! जब वह बेहोशी से उठती है तो उसे पता चलता है की उसकी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है ! इस फिल्म का प्लॉट सुनने में काफी मज़ेदार लग रहा है ! हलाकि प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म “बेवॉच” बॉक्स ऑफिस अपर कुछ ख़ास नहीं कर सकी लेकिन उम्मीद करते है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी !

 

Comments

comments