खूबसूरती के मामले में उर्वशी रौतेला की माँ है उनसे भी आगे, आप देखोगे तो देखते ही रह जाओगे

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की काफी ग्लैमरस हेरोइन ही. उर्वशी ने साल 2015 में मिस दिवा का टाइटल जीता था. इसके बाद उर्वशी ने मिस यूनिवर्स पेजेंट में इंडिया को रिप्रेजेंट भी किया था. उर्वशी केवल 15 साल की थी जब उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म सनी देओल के साथ थी जिसका नाम सिंह साब द ग्रेट थी.

source

इस फिल्म में वह सनी की पत्नी बानी थी. ये वैसे तो उनकी पहली फिल्म थी पर इसी फिल्म के बाद उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिल गयी. लोगो को उर्वशी की एक्टिंग बेहद पसंद आयी.एक एक्टर और मॉडल होने के साथ साथ उर्वशी एक बहुत अच्छी डांसर भी है जो की हमने उनके आइटम सांग सारा ज़माना हसीना का दीवाना पे देख ही लिया.

source

उन्होंने हनी सिंह के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो किया जो की बहुत बड़ा हिट था. इस बात में कोई शक नहीं है की उर्वशी काफी सुन्दर है. पर क्या आप जानते है उनकी ये खूसरती उन्हें कहा से मिली है.

source

उनकी खूबसूरती उन्हें उनकी माँ से मिली है. उनकी माँ का नाम मीरा रौतेला है. वह किसी आम माँ की तरह सिंपल सी नहीं रहती. वह काफी फैशनेबुल है और काफी यंग भी लगती है.

source

अगर उर्वशी और उनकी माँ को एक साथ खड़ा कर दिया जाए तो ऐसा लगेगा की दोनों बहने है और मीरा उर्वशी की माँ नहीं बल्कि बड़ी बहिन है. उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था की वह आज जहा है सिर्फ अपनी माँ के कारण है. उनकी माँ का उनकी सक्सेस में काफी बड़ा रोल है. उन्होंने उर्वशी को हर पड़ाव पे सपोर्ट किया है और उर्वशी के लिए काफी बलिदान भी दिए है.

Comments

comments