अक्षय कुमार की फिल्म की कामयाबी पर ट्विंकल ने मारा शाहरुख़ और सलमान को इस तरीके से ताना

11 अगस्त को रिलीज़ हुई फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. यह बात केवल हम नहीं कह रहे बल्कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट करके कहा. तरन आदर्श ने बताया कि फिल्म ने वीकेंड पर 52 करोड़ तक कि कमाई कर ली है.

source

बाहुबली 2 के बाद यह पहली फिल्म है जो कि हिट गयी है. उसके बाद काफी फिल्म्स आयी पर कुछ ख़ास कमाई नहीं कर पायी. ऐसे में हाल हे में रिलीज़ हु अक्षय कि फिल्म ने धमाल मचा दिया है. इसी ख़ुशी में अक्षय रणवीर सिंह के साथ ये वक़्त हमारा है गाते और नाचते दिखाई दिए.

source

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना फिल्मो में तो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी पर एक राइटर के तौर पे उन्होंने बहुत नाम कमा लिया है. अपने पति कि फिल्म के हिट होने पर वह भी काफी खुश है और इसी खुशी को व्यक्त करने के लिए ट्विंकल ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के ज़रिये उन्होंने व्यंगात्मक तरीके से शाहरुख़ खान और सलमान खान कि भी खिंचाई करि है.

ट्विंकल खन्ना ने लिखा है कि “बॉक्स ऑफिस के कॉन्सिपेशन को टॉयलेट एक प्रेम कथा दूर करने में कामयाब रही..हिट हिट हुर्रे. ”

source

सलमान खान जो कि हर ईद पे एक फिल्म जरूर रिलीज़ करते है उन्होंने इस ईद पर tubelight रिलीज़ करी थी. सलमान कि कोई ईद रिलीज़ आज तक फ्लॉप नहीं हुई थी. पर इस बार उनके फैंस को tubelight कुछ ख़ास पसंद नहीं आयी.

source

यही हाल कुछ शाहरुख़ खान कि हाल हे में रिलीज़ हुई जब हेर्री मेट सेजल का भी हुआ. जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है और 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पहुंच पाई है।जब बॉलीवुड के २ सबसे बड़े खांस कि फिल्मे नहीं चल पायी खिलाडी अक्षय कुमार कि फिल्म ने बॉलीवुड पे धमाल हे मचा दिया.

source

टॉयलेट एक प्रेम कथा जो कि सिर्फ 18 करोड़ में बन गयी थी उसने अब तक 51 करोड़ की कमाई कर ली है. अक्षय कि इस फिल्म ने शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को 17.10 करोड़ रविवार को 21.25 करोड़ की कमाई की है. 15 अगस्त को सबकी छुट्टी होने के कारण इसकी कमाई का काफी और बढ़ने कि पूरी उम्मीद है.

Comments

comments