इन टेलीविज़न कपल्स को साथ काम करते हुए हुआ प्यार और अब शादी के बाद है काफी खुश

पॉपुलैरिटी की अगर बात की जाए तो छोटे परदे में आने वाले डेली सोअप्स बॉलीवुड की किसी फिल्म से कम नहीं है. उनकी दिन पे दिन बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते उनको और भी ज़्यादा मेहनत करनी पढ़ती है. टेलीविज़न के स्टार्स एक दिन में 8 से 10 घंटे तक एक सेट में बिता देते है.

ऐसे में इतना लम्बा समय बिताते वक़्त अगर उन्हें अपना कोई साथ में काम करने वाला एक्टर पसंद आ जाए तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी. ऐसे ही हमारे टीवी के कुछ स्टार्स है जिन्हे साथ में काम करते करते प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली. देखिये ये है वह कपल्स जिन्हे सेट में हुआ प्यार और शादी के बाद भी है एक साथ काफी खुश.

दिव्यांका और विवेक

source

ये है मोहबत्तें की इशिमा का रोले दिव्यांका निभाती है और उसमे पुलिस वाले का रोल विवेक करते है. दोनों की अभी एक साल पहले ही शादी हुई है और ये है मोहबत्तें के अलावा उन्होंने साथ में नाच बलिये भी किया है जिसके वह विजेता रहे थे .

धीरज धूपर और विन्नी अरोरा

source

ससुर सिमर का प्रेम प्रेमिया धीरपुर और उड़ान की टीना विन्नी अरोड़ा ने 16 नवंबर को दिल्ली में एक भव्य शादी समारोह में शादी की। धीरज और विनी पहली बार ज़ी टीवी के शो ‘माता पिता के चरणों में स्वर्ग’ के सेट पर मुलाकात की और डेटिंग शुरू कर दी।

अमन वर्मा और वंदना ललवानी

source

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और अभिनेता अमन वर्मा ने 14 दिसंबर 2016 को अपनी पुरानी प्रेमिका वंदना लालवानी के साथ शादी की थी. अमन की पत्नी वंदना ने टीवी शो ‘शापथ’ में अमन की बहन की भूमिका निभाई थी और शो के सेट पर ही उन्हें प्यार हो गया था

रवि और सर्गून

source

रवि और सर्गून ने ज़ी टीवी पर 12/24 करोल बाग में एक धारावाहिक में स्क्रीन पर पति और पत्नी का किरदार निभाया था। इसी शो में साथ काम करते हुए दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया. नच बलिए 5 के सेट पर, रवी ने अपने घुटने पर आकर प्रोपोज़ किया. सभी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में उन्होंने 6 दिसंबर 2013 को सगाई की और उसके एक दिन बाद शादी.

देबिना और गुरमीत

source

छोटी स्क्रीन के ‘राम सीता’ की जोड़ी, ‘रामायण’ से पहले मिले एक टैलेंट हंट के ऑडिशन में मिले थे. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह डेटिंग करेंगे और एक दिन शादी के बंधन में बांध जाएंगे. दोनों रामायण की शूटिंग के समय पे एक दुसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कोई भी इसके बारे में नहीं जानता था।

गुरमीत और देबिना ने 2006 में चुपके से शादी की, यहां तक ​​कि उनके परिवारों से खबरों को छिपा दिया, लेकिन 2011 में नच बलिए पर उनकी शादी की घोषणा की.

Comments

comments