टीवी की हॉट एक्ट्रेसेस ने जब लिया देवी का अवतार, नहीं पहचाने इन्हे इनके ही फैंस

एक एक्टर, अच्छा एक्टर तब माना जाता है जब वह खुद को किसी भी रोल में इस तरीके से ढाल ले की लोग उन्हें वही मानने लगे. हमारी टीवी की एक्ट्रेसेस ज़्यादातर भारी साड़ी पहनने बहुओं का किरदार निभाते नज़र आती है. हमको उन्हें इसी अवतार में देखने की आदत ही जाती है इसलिए जब वह दुसरे रूप में नज़र आती है तब हम ही उन्हें नहीं पहचान पाते. ऐसा ही कुछ इन टीवी की हसिनायो के साथ भी है. आइये दिखातें हम आपको उनकी देवी के अवतार में.

मदिराक्षी मुंडले

source

मदिराक्षी आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल सिया के राम में नज़र आयी थी. भोपाल की यह खूबसूरत अभिनेत्री ने इस सीरियल में माँ सीता का किरदार निभाया था जिससे लोगो न बहुत पसंद किया था. कम लोग जानते है की इस शो से पहले मदिराक्षी तेलगू फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है.

इंद्राणी हलदर

source

यह जानी मानी अभिनेत्री बीआर चोपड़ा द्वारा निर्देशित शो ‘मां शक्ति’ में नज़र आयी थी. इस टेलीविज़न शो में इंद्राणी दुर्गा माँ के अलग अलग रूपों में नज़र आई थी.

पूजा शर्मा

source

जानी मानी अभिनेत्री पूजा शर्मा स्टार प्लस के शो ‘महाकाली- अंत ही आरंभ है में पूजा मां सती का किरदार निभाती नज़र आ रही है. मां सती का अभिनय करके उन्होंने सबका दिल जीत लिया था. इस शो से पहले वह कई अन्य टेलीविज़न शोज में नज़र आ चुकी है.

मौनी रॉय

source

मौनी रॉय टीवी की सबसे मशहूर और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक है. मौनी ने देव महादेव में माता सती का किरदार निभाया था. इस अलग अंदाज़ में मौनी बहुत ही खूबसूरत लगी थी. मौनी रॉय एक बंगाली ब्यूटी है जिसने कलर्स चैनल के शो नागिन और नागिन २ दोनों में नागिन का किरदार निभाया था.

दलजीत कौर

source

दलजीत कौन ने टेलीविज़न शो माँ शक्ति में माँ दुर्गा की भूमिका निभायी थी जिसको लोगो ने बहुत पसंद किया था. इसके अलावा दलजीव कई और टेलीविज़न शोज में काम कर चुकी है. वह इस शो के अलावा स्टार प्लस के शो प्यार को क्या नाम दूं और नच बलिए में भी काम कर चुकी है

Comments

comments