ये टीवी एक्टर्स शो में निभाते है भाई बहिन का रोल और असल ज़िन्दगी में हो गया है प्यार.. 

जब दो लोग साथ में है पूरा दिन साथ रहते है तो उनके बीच नज़दिइयाँ आना कोई बड़ी बात नहीं है. हमारे टीवी एक्टर्स में भी ये काफी आम बात है. ज़्यादातर टीवी एक्टर्स मुंबई अपने परिवार से दूर आकर काम करते है. ऐसे में उनके साथ काम करने वाले हे उनका दूसरा परिवार बन जाते है.

2 एक्टर्स के बीच में प्यार होना आम बात है पर जब वो दोनों शो में भाई बहिन हो तो बात थोड़ी से अजीब हो जाती है. आज हमको बताएंगे कुछ ऐसे एक्टर्स के बारे में जो शो पे तोह भाई बहिन है पर असल ज़िन्दगी में उनके बीच काफी रोमांस है.

किरण करमाकर-रिंकू घोष (कहानी घर घर की)

source

स्टार प्लस के टीवी शो ‘कहानी घर घर की’ में रिंकू और किरण ने भाई-बहन का किरदार निभाया था एक साथ काम करते करते वह इतने करीब आ गए की मार्च 2001 में इन्होंने शादी कर ली।

शिविन नारंग-दिगंगना सूर्यवंशी (एक वीर की अरदास-वीरा)

source

एक वीर की अरदास-वीरा में एक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी ने वीरा का रोले निभाया था और शिविन ने वीरा के भाई रणविजय सिंह का रोले निभाया था. दोनों थोड़े समय बाद एक दुसरे को डेट करने लगे थे.

अदिति भाटिया-अभिषेक वर्मा (ये हैं मोहब्बतें)

source

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें में अदिति दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन बेटी रूही यानि का रोले निभा रही है. अभिषेक वर्मा शो में अदिति के बड़े भाई आदि का रोले निभा रहे है.खबरों की माने तो ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों हे इंस्ट्राग्राम में बहुत एक्टिव है. और अगर इनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखा जाए तोह इनके अकाउंट में एक दुसरे की फोटोज भरी पढ़ी है.

रोहन मेहरा और कांची सिंह (ये रिश्ता कहलाता है)

source

स्टार प्लस के टॉप रेटेड टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहन महरा अक्षरा के बेटे का रोले निभाते थे और कांची उनकी बहिन का रोल निभाती थी. दोनों एक दुसरे को तभी से डेट कर रहे है यह बात उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पे खुद मानी. बाद में रोहन ने कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस के लिए इस शो को छोड़ दिया था. और अब कांची ने भी ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ने का निर्णय लिया है.

रिया शर्मा-मयंक वर्मा (तू सूरज मैं सांझ पिया जी)

source

‘तू सूरज मैं सांझ पिया जी’अभी कुछ दिनों पहले हे शुरू हुआ है और शुरू होने के साथ ही सुर्खियों में है. शो में लीड रोल निभा रही रिया शर्मा उर्फ़ कनक राठी जो की संध्या राठी की बेटी है अपने ऑनस्क्रीन भाई वेद यानि की मयंक वर्मा को डेट कर रही हैं।

Comments

comments