तुमसे अच्छा कौन है के हीरो का हो गया है बेहाल, अब कर रहा है यह काम

साल २००२ में एक फिल्म आयी थी तुमसे अच्छा कौन है . फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पे तोह बहुत अच्छा काम किया पर उस फिल्म के हीरो का करियर कुछ ख़ास नई चल पाया. इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर का नाम नकुल कपूर था. नकुल की यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी.

source

फिल्म बहुत अच्छी चली. उसके गाने सुपरहिट हुए थे. नकुल को पहचान भी मिली। पूरे देश में उनके फैंस भी बने। उन्होंने पैसा भी कमाया। लेकिन इतना सब होने के बावजूद उनको इसके बाद आगे काम नहीं मिला. ये फिल्म उनकी आखिरी फिल्म बनकर रह गई.

source

1998 में नकुल पहली बार शिबानी कश्यप के गाने ‘हो गई है मोहब्बत तुमसे’ में नज़र आये थे. गाना बहुत अच्छा चला था और इसके बाद से ही उनके पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आने लगे.

source

2002 में जब नकुल अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म तुमसे अच्छा कौन है में नज़र आये तो ऐसा लगा अब तोह इसके बाद उनको बॉलीवुड का एक बहुत बड़ा एक्टर बनने से कोई नहीं रोक सकता. पर पता नहीं ऐसा क्या हुआ की उनको फिर कोई ऑफर हे नहीं आया.

अपनी चॉकलेटी लुक की वजह से नकुल लड़कियों में काफी पॉपुलर हो गए. लेकिन एक्टर अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए और उन्होंने इंडस्ट्री को एक फिल्म करने के बाद ही अलविदा कह दिया.

नकुल एकदम से गायब हो गए. बीच में तोह उनकी मौत की खबरे आने लगी थी. ऐसे में नकुल को खुद सामने आकर इस खबर को झूठा बताना पढ़ा था.

अब यह हीरो जिसने दिल्ली के बाराखम्बा रोड के मॉडर्न स्कूल में पढाई की थी वह अब कनाडा में है. वह कनाडा में एक योगा टीचर की जिंदगी गुजार रहे हैं. नकुल डिवाइन लाइट नाम का योगा इंस्टीट्यूट चलाते हैं और यहां आने वाले लोगों को वो योगा सिखाते हैं.

Comments

comments