पहरेदार पिया की’ विवादों में है, लेकिन ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी हो चूका है इस तरह का रोमांस

सोनी टीवी में आने वाले धारावाहिक “पहरेदार पिया” सुर्खियों में बना हुआ है ! पिछले कुछ दिनों से टीवी के सीरियल पहरेदार पिया की को लेकर खूब विवाद उठा रहे हैं! विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग ने ऑनलाइन याचिका शुरू कर दी है कि इस सीरियल को बंद किया जाए! इस सीरियल के अंदर एक 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की का आपसी रोमांस दिखाया जा रहा है! यहां तक कि उन दोनों की शादी भी हो जाती है, साथ ही में वह दोनों हनीमून पर भी जाते हैं!

जब यह सब देखकर लोगों को गुस्सा आया तो उन्होंने ऑनलाइन याचिका शुरू कर दी।लेकिन आपको बता दें ऐसा पहली बार तो हो नहीं रहा है! इस से भी पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बार यह सब हो चुका है, जिसमें उम्र के अंतर के साथ लोगों का रोमांस और हनीमून और भी बहुत सारी चीजें दिखाई दी है ! तब लोगों ने कभी एतराज नहीं जाताया! तो आगे चलिए जानते हैं कि इससे पहले कब कब हमने यह सब जोड़ियां देखें हैं!:-

1. निःशब्द

source

राम गोपाल वर्मा ने 2007 में एक फिल्म रिलीज की थी, जिसका नाम था नि:शब्द! इसमें भी बेमेल जोड़ी देखने को मिली थी! इसमें अमिताभ बच्चन को अपनी आधी से भी आधी उम्र की लड़की जिया खान से प्यार हो जाता है! इस फिल्म को लेकर भी काफी हंगामा हुआ था !

2. द डर्टी पिक्चर

source

अब आप ज्यादा पुरानी फिल्में ना देखें, बल्कि अभी कुछ 3 -4 साल पहले में डर्टी पिक्चर फिल्म आयी थी ! इसमें भी विद्या बालन जोकि एक किशोर उम्र की होती है! उसे अपने उम्र से भी दुगने उम्र के आदमी नसरुद्दीन शाह के साथ डांस करना पड़ता है, और उससे प्यार भी हो जाता है! यह फिल्म भी काफी बोल्ड विषय पर बानी थी !

3. चीनी कम

source

अब हम बात करते हैं ऐसे उम्र के अंतर के जिसने ना सिर्फ प्यार किया बल्कि शादी भी की! दर्शकों ने उसको खूब सराहा,और अभी हम बात कर रहे हैं फिल्म चीनी कम की! इसमें 64 साल के अमिताभ बच्चन को 34 साल की तब्बू से प्यार हो जाता है, और बाद में यह दोनों शादी भी कर लेते हैं दर्शकों को इस फिल्म में अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था!

4. बी.ए. पास

source

‘चक दे इंडिया’ फेम शिल्पा शुक्ला की फिल्म ‘बी.ए. पास’ में भी एक आंटी और टीनएज लड़के के बीच हॉट सीन दिखाए गए है! यह फिल्म 2013 में रिलीज़ हुई थी! शिल्पा शुक्ला ने इसमें आंटी का रोल निभाया था! जो की एक टीनएज लड़के के साथ बेहद हॉट सीन्स देते हुए दिखाई दी थी

5. मेरा नाम जोकर

source

आप सबको मेरा नाम जोकर फिल्म तो याद ही होगा! इसमें राज कपूर ने जोकर ने उम्र के अलग-अलग पड़ाव दिखाएं हैं! इसमें राज कपूर किशोर उम्र के होते हैं और वह अपनी टीचर मैरी से प्रेम कर बैठते हैं! इस फिल्म में टीचर की बोल्ड भूमिका सिम्मी ग्रेवाल ने निभाई थी !

Comments

comments