फिल्म “तारे ज़मीन पर” में माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

 

Source

Source

आज हम आपको तारे जमी पर की फेम एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा के बारे में बताएंगे। कई साल पहले आयी आमिर खान द्वारा निर्देशित फिilम तारे जमी पर ने सफलता के कई झंडे गाड़े थे। उस फिल्म के एक बाल कलाकार और दूजी उसकी माँ तो हमारे दिलों में अभी तक ताज़ा हैं।

Source

 

Source

कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग कर चुकी एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा का कहना है कि इंडस्ट्री में हर तरह का वक्त फेस करना पड़ता है। यहां कभी तारे गर्दिश में होते हैं तो कभी इतना काम मिलता है कि सांस लेने के फुरसत नहीं मिलती।

Source

 

Source

एक वक्त था जब मेरे पास भी काम नहीं था। इससे मैं परेशान नहीं हुई बल्कि संघर्ष करती रही और लड़ती रही। कभी हारी नहीं। लगातार मेहनत करती रही। यहां आकर खुद को इम्प्रूव किया। खुद को साबित किया!

Source

तारे जमी पर फेम टिस्का की कुछ हॉट और ग्लैमरस फोटोज आज हम आपको दिखाएंगे। इन फोटोज में टिस्का का हॉट अवतार लाजवाब है। अपने शालीन अंदाज़ से लोगो का दिल जीतने वाली टिस्का ने एक बार बताया था कि वो भी बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार हुई हैं।

Source

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा का यह कहना है कि उन्होंने हमेशा ऐसे कार्यक्रमों को चुना है जिन पर उन्हें बहुत भरोसा होता था और एक कलाकार के रूप में ईमानदारी बनाए रखने पर उन्हें बहुत गर्व है!

Source

तारे जमीन पर , फिराक , अंकुर अरोरा मर्डर केस और किस्सा जैसी कई फिल्मों में काम कर सराहना बटोरने वाली 43 वर्षीय अभिनेत्री कहती हैं कि वह फिल्म के कारोबारी व्यवहारिता की कोई चिंता नहीं करती हैं।

Comments

comments