इन बॉलीवुड अभिनेताओं को अपनी पत्नियों से अलग होने के लिए चुकानी बड़ी बहुत बड़ी कीमत, जानिये कौन हैं ये सितारे

‘ शादी का लड्डू जो खाए वो भी पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए ‘ ये कहावत तो हम सबने सुनी ही है. और ये बात बिलकुल सच भी है. ये बात सिर्फ आम इंसानों पर ही नहीं बल्कि हमारे बॉलीवुड सितारों पर भी खूब जचती है.

ये सितारे एक बार नहीं बल्कि बहुत बार शादी करने में भी नहीं हिचकिचाते. आधे से ज़्यादा तो अपने से आधे उम्र के लड़का/ लड़की से शादी कर लेते हैं. और अगर एक शादी सफल ना हुई या कोई और लड़की पसंद आ गयी तो अपने पहले पार्टनर को छोड़ने में ज़रा भी समय नहीं लगाते.

अब अरबाज़ खान- मलाइका अरोरा खान और ह्रितिक रोशन- सुसैन खान के बारे में तो आपने सुना ही होगा. उनका अलगाव खुद में ही एक बहुत बड़ी न्यूज़ बन गया.

 

आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका डाइवोर्स तो फेमस हुआ ही हुआ और उसकी जो भरी भरकम कीमत इनको चुकानी पड़ी वो भी हैडलाइन बन गया-

1. Karishma Kapoor-Sanjay Kapoor

बॉलीवुड अदाकारा का जब उनके पति संजय कपूर से तलाक हुआ तो संजय को उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. अपने दोस्त और बिजनेसमैन संजय कपूर से तलाक़ के बाद अभी फ़िलहाल दोनों ही अपने बच्चों का खर्च उठाते हैं. दोनों के बीच 14 करोड़ का बांड भरा गया है जिसमे से करिश्मा को 10 लाख हर महीने ब्याज मिलता है. इसके अलावा संजय का एक आलिशान बांग्ला भी उनके ही नाम है.

2. Hrithik Roshan-Sussane Khan

ह्रितिक और सुसैन की लव स्टोरी से हर कोई वाकिफ है. ह्रितिक को सुसैन पहली नज़र में पसंद आ गई थी. सुसैन उनकी बचपन की दोस्त भी है पर अब दोनों का तलाक़ हो चूका है. जानकारी के मुताबिक तलाक़ की रकम 400 करोड़ रूपए थी.

3. Sanjay Dutt and Riya Pillai

संजय दत्त अपनी पत्नी रिया पिल्लई से बहुत प्यार करते थे और वो कभी भी उनसे अलग नहीं होना चाहते थे. लेकिन आखिर में दोनों को अलग होना पड़ा जिसकी वजह था रिया और टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस का अफेयर. डाइवोर्स के काफी समय बाद तक भी संजय उनके बिल्स चुकाते थे. इतना ही नहीं रिया ने तलाक के बाद संजय से उनका एक बंगला और एक महंगी गाड़ी भी ली थी.

4. Leander Paes-Riya Pillai

स्नजय दत्त से शादी तोड़ने के बाद रिया ने लीएंडर पास से शादी कर ली. पर ये भी ज़्यादा समयनाहीं चल पायी. अलगाव के बाद रिया ने उनसे 4 लाख रूपए हर महीने का गुजारा भत्ता मांगा. इसमें उनकी बेटी का खर्च भी शामिल था.

5. Prabhu deva

प्रभु देवा के अपनी पत्नी रामलता से अलगाव की वजह बानी अभिनेत्री नयनतारा. उनके और नयनतारा के अफेयर की ख़बरों की वजह से प्रभुदेवा का तलाक़ हो गया. उन्हें रामलता को २०-२५ करोड़ रुपए दो महँगी गाड़ियाँ और १० लाख रुपए हर्जाने के तौर पर देने पड़े.

6. Saif Ali Khan and Amrita Singh

शादी के 13 साल बाद दोनों अलग हो गए. जानकारी के अनुसार दोनों के डाइवोर्स के बाद छोटे नवाब को अपनी आधी संपत्ति बच्चों के नाम करनी पड़ा.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments