द कपिल शर्मा शो में होने जा रहे है काफी बदलाव.. अब नए अंदाज़ में दिखाए देंगे सारे किरदार!

काफी दिनों से TRP के लिए स्ट्रगल करता हुआ द कपिल शर्मा शो अब दिखेगा नए अंदाज़ में. कुछ दिन पहले ही सोनी चैनल ने कपिल का कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू किया है. हालांकि, अब शो में कुछ समय का ब्रेक दिखाई देगा और फिर नए फॉर्मेट के साथ शो नए फॉर्मेट के साथ दिखाई देगा.

The Kapil Sharma Showsource

सोनी टीवी के हेड दानिश खान ने शो के फॉर्मेट में बदलाव वाली बात की पुष्टि करते हुए कहा है, “हर सप्ताह ‘द कपिल शर्मा शो’ दुनिया भर के करोड़ों फैन्स के चेहरे पर मुस्कान लाता है। कपिल में एक्स्ट्राऑर्डिनरी टैलेंट है और हम उनके साथ अपने रिश्ते को मजबूत करते हुए ख़ुशी महसूस कर रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि यह शो और इसकी स्टारकास्ट दुनियाभर की ऑडियंस को ऐसे ही गुदगुदाती रहेगी।”

 ‘द कपिल शर्मा शो’ के राइटर राज शांडिल्य ने कहा, “मैं कपिल के लिए ‘कॉमेडी सर्कस’ के समय से लिख रहा हूं। मैंने कई शोज में उनके साथ काम किया है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ एपिसोड्स भी मैंने लिखे हैं।”

कपिल निभाएंगे 4 अलग किरदार

 राइटर राज शांडिल्य ने आगे  कहा  “हम एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। लेकिन इस बार शो का फॉर्मेट कुछ अलग होगा। खासकर शो के कैरेक्टर्स में कुछ बदलाव किया जाएगा। नए फॉर्मेट के तहत कपिल चार किरदार करते दिखाई देंगे। फिलहाल, इन किरदारों के बारे में बात करना जल्दबाजी होगा। लेकिन यह तय है कि शो कुछ नए अंदाज में दिखाई देगा।”

क्या सुनील लौटेंगे

 इस पर राज ने कहा, “वक्त के साथ पुराने घाव भर जाते हैं। कपिल और सुनील पुराने दोस्त हैं। दोनों ने साथ में बहुत काम किया है। दोस्ती में लड़ाई-झगड़े, मनमुटाव और नाराजगी तो चलता ही रहता है। जैसे चंदन वापस आ गए, वैसे ही मुझे लगता है कि कपिल सुनील को भी मना लेंगे। जब भी मैं सुनील से बात करता हूं तो उनका रिस्पॉन्स पॉजिटिव मिलता है। अब सुनील की नाराजगी ख़त्म हो गई है।”

source

 एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते समय कपिल ने कहा,  “सालभर ऑडियंस ने हमें जो प्यार दिया, उसने मेरे दिल को छू लिया है। यह मेरे प्रति उनका भरोसा ही था, जो मैं सप्ताह दर सप्ताह उनके लिए कुछ नया करता रहा और चेहरे पर मुस्कराहट लाता रहा। मैं सोनी एंटरटेनमेंट चैनल के प्रति आभारी हूं कि उन्होंने मुझपर और हमारे शो पर भरोसा किया और हर वीक बहुत सारा एंटरटेनमेंट लाने का मौक़ा दिया!

New Looks Of Team Kapil.

Kapil Sharma as baba,

New Character,

Best act of The Kapil Sharma Show so far,

Kiku Sharda as firangi,

And the best one Kapil Sharma.

 

Comments

comments