तारक मेहता का उल्टा चस्मा हो सकता है बंद।

तारक मेहता का उल्टा चस्मा बंद हो सकता है।
हम सभी का मनपसंद प्रोग्राम तारक मेहता का उल्टा चस्मा जिसके हास्य कलाकारों को हम चाह कर भी नहीं भुला सकते, उन सभी कलाकारों पे संकट आ पड़ा है। हमारे सूत्रों के अनुसार सोनी चैनल का सबसे जायदा टी .आर. पी बटोरने वाला प्रोग्राम तारक मेहता का उल्टा चस्मा बेन हो सकता है। कारण बताया जा रहा है की प्रोग्राम के कलाकारों और निर्देशक ने सिख सम्प्रदाय के जजबातो को ठेस पहुंचाई है।
पिछले आठ सालो से पुरे भारत के प्रिय रहे प्रोग्राम ने आज भी हमारे दिलो मैं जगह बनाई हुई है, मगर प्रोग्राम के अच्छे दिन शायद खतम होने क कगार पे हैं क्यूंकि एक सिख समुदाए ने शो को बन करने की अर्जी की है, उनका कहना है की शो ने उनके जज्बातो को ठेस पहुंचाई है। किरपाल सिंह बडूंगर जो की सिख गुरुद्वारा प्रबंदक कमेटी के चीफ हैं उनका कहना है की शो मई इस्तेमाल की जा रहे सिख गुरु गोबिंद सिंह के ज़िंदा किरदार ने पूरे सिख समुदाय के जज्बातो को ठेस पहुंचाया है। उन्होंने यह भी कहा है की ” कोई भी कलाकार हमारे दसवे सिख गुरु से अपनी तुलना नहीं कर सकता और ऐसा कुछ बर्दाश भी नहीं किया जायेगा “
कमेटी के चीफ ने लेखक और निर्देशक को भी चेतावनी दी है , कहा है की ठेस पहुंचाने वाले सीन्स का इस्तमाल टी.वि पर न करें। पहले भी कई प्रोग्रामस की शिकायत की जा चुकी है जिन मैं से एक है ‘पहरेदार पिया की’ इसे भी बंद करने की बात की गयी थी। स्मृति ईरानी से बोल कर बंद करा दिया गया था जो की ब्रॉडकॉटिंग की मिनिस्टर हैं।
इतना तो समज मैं आ गया है की आज के दौर मैं ऐसे जज्बातो को ठेस पहुंचाने वाले कार्यक्रम को चलने नहीं दिया जायेगा और वैसे भी आज कल बैन करने का दौर जारी है।
अभी तक प्रोग्राम के प्रोडूसर असित कुमार मोदी ने और शो के एक्टर्स ने कोई बयान नहीं दिया है। अपने चहिते प्रोग्राम को बंद होते हुए देखना मुसकिल तो होगा ही।

Comments

comments