नन्हे तैमूर आएंगे मम्मी करीना के साथ इस फिल्म में नज़र

फैंस अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज से बहुत प्यार करते है. वह उनसे जुडी हर बात जानने में उत्सुक रहते है. वह जितना प्यार अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज से करते है उससे कहीं ज़्यादा उनके बच्चों से भी करते है. करीना कपूर के नन्हे नवाब तैमूर जब से पैदा हुए है तभी से सबके चहेते बन गए है.

source

वह अपनी मम्मी करीना के बहुत ही लाडले है. हर औरत के लिए माँ बनना बहुत ही ख़ास बात होती है. मम्मी करीना भी इस समय बहुत ख़ास महसूस कर रही  है. वह अपने ज़िन्दगी के इस नए पड़ाव को पूरी तरीके से जीना चाहती है इसलिए वह तैमूर के एक सेकंड भी अपने से दूर नहीं रखना चाहती

source

इसलये शायद वह अपनी आगे आने वाली फिल्म वीर दी शादी में भी तैमूर को अपने पास रखेंगे. सूत्रों की मानें तोह तैमूर अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म करने जा रहे है. इतनी छोटी उम्र में वह भी एक बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनेंगे और वो भी किसी और के साथ नहीं अपनी मम्मी करीना के साथ.

source

वैसे स्टार किड्स भी अपनी मम्मी पापा की तरह बॉलीवुड में आना चाहते है और एक बड़े एक्टर बनना चाहते है. पर इतनी छोटी सी उम्र में कोई में ही बॉलीवुड की एक फिल्म में नज़र आ जाना काफी बड़ी बात है.

source

हालांकि इस बात पर अभी तक किसी की पृष्टि नहीं आयी है. करीना के स्पोकपर्सन ने कहा”यह रिपोर्ट पूरी तरह से गलत है। तैमूर वीर दी वेडिंग में एक अतिथि उपस्थिति नहीं कर रहे हैं और यह बात सिर्फ लोगो की एक कल्पना यही जो की हर जगह लोग फैला रहे है”

source

वीर दी वेडिंग के प्रवक्ता ने भी यह पुष्टि की कि तमूर फिल्म में नहीं होंगे और उन्होंने कहा, “रिपोर्ट बिल्कुल गलत है. तेमूर वीर दी वेडिंग में एक उपस्थिति नहीं कर रहे है । आशा है कि यह इस तरीके की सारी अटकलों का अंत हो जाएगा!

Comments

comments