सुनील ग्रोवर कर रहे है टीवी पर वापसी पर कपिल के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर के साथ

सुनील ग्रोवर की मांग कपिल से लड़ाई के बाद से हे काफी बढ़ गयी है. खबरों की माने तो वह अक्षय कुमार के आने वाले कॉमेडी शो में काम करेंगे। सुनील ने कपिल शर्मा के शो पर वापस जाने का फैसला नहीं किया है और इससे पहले की खबरें थीं कि वह अपने शो के साथ आ रहे होंगे।

source

लेकिन अब, ऐसी खबरें हैं कि वह स्टार प्लस पर अक्षय कुमार के शो की मेजबानी करेंगे. अक्षय कुमार को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के जज के रूप में देखा जाएगा और उन्होंने उसी की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

source

पहले खबरे थी की elli avram अक्षय के इस कॉमेडी शो को होस्ट करेंगी. पर प्रोडक्शन के एक मेंबर ने बताया की स्क्रीन टेस्ट में elli  को इस शो के लिए सही नहीं समझा गया . Elli की हिंदी काफी कमज़ोर कमज़ोर हे जिस कारण वह इस शो के लिए एक सही होस्ट नहीं है. अब सुनील ग्रोवर को इस शो को होस्ट करने के लिए चुना गया है.

source

प्रोडक्शन के एक स्रोत ने कहा, “यह एक कॉमेडी शो है और हमने अपने मेंटर्स और elli के साथ स्क्रीन टेस्ट और रिहर्सल किये थे। अब हम महसूस कर रहे हैं कि वह इस शो के लिए फिट नहीं है और शो के लिए आवश्यक हिंदी नहीं बोल प् रही है.नहीं कर अब हम सुनील ग्रोवर से बातचीत कर रहे हैं और तारीखों पर काम कर रहे हैं। अगर सब ठीक हो जाए, तो हम उसे मेजबान के रूप में रखेंगे। ”

source

अक्षय कुमार लगभग सभी अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए कपिल शर्मा शो में जाते थे, लेकिन वह Toilet एक प्रेम कथा को प्रमोट करने के लिए नहीं गए थे।

इससे तोह यही लग रहा है की सलमान की तरह अब अक्षय भी कपिल के शो में जाने से कटरा रहे है. बता दे आपको की कुछ दिन पहले जब सलमान की फिल्म Tubelight रिलीज़ हुई थी तब सलमान ने कपिल के शो के बजाये सुनील के साथ अपनी फिल्म प्रमोट करना ज़्यादा सही माना.

Comments

comments