सिद्धू ने कहा कुछ ऐसा की, रोने को मजबूर हुए कपिल शर्मा, जानें क्‍या है पूरा मामला…

maxresdefault (2)

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है |कपिल की फ्लाइट में सुनील मो गाली देना और हाथ उठाना उन पर भरी पड़ता जा रहा है क्योंकि सोमवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म ‘नाम शबाना’ की प्रमोशन के लिए तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी को आना था इस एपिसोड में चन्दू (चाये वाला ) और सुनील ग्रोवर भी हिस्सा थे पर इस विवाद के होने कारण वह नही आये जब इनको बुलाया तो इन्होंने मना करदिया और यहां तक के कपिल से बात करने के लिए भी मना करदिया |

kapil-gutthi-emotional-cnwk_55128_730x419

कपिल को इस बात का बहुत बड़ा झटका लगा था और सूत्रों की माने तो ये बताया गया की नाम सबाना के प्रमोशन के दौरान कपिल मनोज वाजपाई के सामने रो पड़े थे इसके साथ साथ ये भी बताया गया की कपिल के काफी फोन लगाने पर भी चंदू और सुनील ने उनका एक भी फोन नहीं उठाया!

हां जब नवजोत सिंह सिद्धू ने इन दोनों को फोन लगाया तब इन्होंने कहा की वह अब कपिल के साथ काम करना नहीं चाहते है लेकिन सिद्धू के ज्यादा फोर्स करने पर इन्होंने कहा की वह दिल्ली आकर उनसे मुलाकात कर लेंगे |

shocking-kapil-sharma-beats-up-sunil-grover-on-a-flight

कपिल की तरफ से शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने चंदन प्रभाकर को फोन किया। लेकिन उन्होंने यह कहकर फोन डिसकनेक्ट कर दिया, “नौकर हूं, अपनी औकात समझ गया हूं। कपिल ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। लेकिन बेवजह खाकर कोई नमक नहीं चुकाता।” जब सुनील और चंदन शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे तो कपिल ने ट्विट कर सुनील से माफी मांग ली।

यह खबर namanbharat द्वारा लिखी गयी है! जो की काफी हद तक झूटी है.. मानते है कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बिच कहा सुनी हो गई हो लेकिन जितना की हमने कपिल शर्मा को 10 सालो में देखा और जाना है वो जूता नहीं फेकेंगे और जो भी हुवा कपिल शर्मा ने उसके लिए सुनील ग्रोवर से सॉरी भी कहा..

हम बता दे की इनमे से आधी बाते बिलकुल झूटी और बेबुनियाद है जिनपर किसी ने भी बिलकुल भरोसा नहीं करना चाहिए!

द कपिल शर्मा शो की TRP में बेहद कमी आयी है लेकिन फिर भी कपिल पूरी लगन और म्हणत से शो चला रहे है!

4 (1)

सोशल मीडिया में भी कपिल और सुनील को लेकर बेहेस होती रही है कोई कहता है सुनील वापस आ जाओ तो कोई कहता है सुनील की अब कपिल शर्मा शो में कोई जरुरत नहीं उनके बिना भी काफी मज़ा आ रहा है!

आये दिन यह भी खबर आ रही है की सुनील ग्रोवर अपना शो ला रहे है लकिन अभी तक इस बात की सुनील ग्रोवर ने कोई पुस्टि नहीं की है..

आइए देकते है क्या कह रहे है डॉ. संकेत भोसले :-

पिछले दिनों सुनील ग्रोवर सोनी टीवी के शो सबसे बड़ा कलाकार में अली असगर के साथ नज़र आये.. और अब सबसे बड़े कलाकार में डॉ. संकेत भोसले भी आने वाले है!

अन्तः आप निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बताये आजकल आपको कपिल शर्मा शो कैसा लग रहा है?

Comments

comments