ऐश्वर्या के साथ खड़े इस शख्स का लोगों ने उड़ाया मजाक, जब शख्स की सच्चाई आई सामने तो उड़ गये होश

 हम आज भी हमारे समाज में ऐसे काफी लोग देखते हैं जो किसी इंसान की पहचान उसके कपडे या रंग देख कर किया करते हैं रंगभेद, नस्लभेदी टिप्पणियों में हमारा बॉलीवुड भी पीछे नहीं है पिछले कुछ वर्षों के दौरान भारत में फेयरनेस क्रीम की बिक्री असाधारण रूप से बढ़ी है क्योंकि यह क्रीम काले या सांवले व्यक्ति को गोरा बना देने का दावा करती है।

यह देखा गया है कि केवल लड़कियों में गोरा बनने की ललक नहीं है, मर्द भी इसमें पीछे नहीं हैं। इन गोरेपन की क्रीमों को बड़े बॉलीवुड अभिनेता प्रचार प्रसार कर रहे हैं। यह और कुछ नहीं हमारे रंगभेदी रवैये का एक संकेत मात्र है।

अभी हाल ही में एक ऐसे शख्स की तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे उस के साथ ऐश्वर्या ।तस्वीर में ऐश्वर्या के साथ देख कर सोशल मैदा पर काफी लोगोस लड़के का मजाक उड़ा रहे थे और बोहत गलत भी बोल रहे थे ।इस लड़के का मजाक उड़ाने का कारण था की वह बहुत कला था ।

source

लेकिन जब इस शख्स की सच्चाई सामने आई तो उन्हीं लोगों के होश उड़ गए जो उनका मजाक बना रहे थे। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ खड़ा यह शख्स कोई आम आदमी नहीं यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा डायरेक्टर है, जिसका नाम एटली कुमार है।

एटली कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-मना नाम हैं। अरुण कुमार का जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै गांव में हुआ था। एटली कुमार ने केवल अपनी प्रतिभा कि बदौलत साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है।

इस से पहली इनके एक और तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे ये अपनी पत्नी के साथ थे ।लोग इस बार भी उनका इसी वजह से मजाक उड़ा रहे थे वे बहुत काले हैं और उनकी पत्नी गोरी लेकिन आज हमने आप इनकी सचाई इस लिए बताई ताकि उन सभी लोगो को नसीहत मिले की रंग भेज से कुछ नहीं होता हैं ।

source

कैसा लगा आपको यह पोस्ट?

Comments

comments