इस खतरनाक बल्लेबाज़ से दीवानों की तरह प्यार करती हैं सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंडियन क्रिकेटर्स के बीच की खबरे अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है . आये दिन किसी न किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर के बीच अफेयर के किस्से सुनने को मिल जाते है . क्रिकेट और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफेयर की लिस्ट काफी लंबी है .

source

इससे पहले भी कई अफेयर हुए हैं जिनमें कुछ तो सफल रिलेशनशिप में तब्दील हो गए वहीं कुछ अफेयर सिर्फ नाम बनकर रह गए . आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में जो अपना दिल इस क्रिकेटर पर हार चुकी है .

source

हम बात कर रहे है बॉलीवुड की दबंग गर्ल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की . सोनाक्षी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है . इससे के साथ साथ वह ” दबंग ” और ” रॉवडी राठौर ” जैसी हिट फिल्मो में काम कर चुकी है . सोनाक्षी आज बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी है .

source

इससे के साथ साथ उनके नए लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है . एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने कहा की वह टीम इंडिया के एक खिलाडी को बहुत पसंद करती हैं और जब भी भारत का मैच आता हैं तो सोनाक्षी हमेशा कोशिश करती हैं की वह इस खिलाडी की पारी जरूर देखे .

सोनाक्षी का जिस खिलाड़ी दिल आया हैं वो कोई और नहीं बल्कि भारत के बहुत ही धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना हैं . सोनक्षी ने कहा की वह सुरेश रैना की पारी को देखना काफी पसंद करती है . और वह सुरेश रैना की जबरदस्त फैन है . रैना एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं बल्कि पूरा देश पसंद करता है . और उनकी धाकड़ बल्लेबाजी की दुनिया दीवानी है . आज सुरेश टीम से भले ही बाहर हो लेकिन फिर भी उनके चाहने वालो की कमी नहीं है .

source

साल 2015 में सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से शादी रचाई थी . फिलहाल दोनों की एक प्यारी बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने ग्रेसिया रैना रखा है . वही सलमान खान की फिल्म ‘दबंग ‘ से सोनक्षी ने अपने करियर की शुरवात की थी पहली ही फिल्म काफी बड़ी हिट होने के बाद सोनाक्षी ने फिर पीछे मुड़ कर नहीं देखा और आज वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं . सोनक्षी ” आर राजकुमार ” , ” लूटेरा ” , ” राऊडी राठौड़ ” , ”फोर्स २ ” , ”अकीरा” जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी है .

Comments

comments