धूम्रपान के विज्ञापन में दिखने वाली बच्ची बड़े होकर दिखती है ऐसी

हम अक्सर आप को स्टार किड्स के बारे में बताते रहते हैं लेकिन आज हम जिसके बारे में बात करने वाले हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुवात तो टीवी ऐड से की थी लेकिन उस ऐड के बाद उन्होंने बॉलीवुड में धूम मचा दी ।आज हम बात करेंगे उस बच्ची की जो हमें सिनेमा घर से लेकर टीवी तक धूम्रपान के विज्ञापन में नज़र आती है। भारत में है सिनेमा हॉल में फिल्म शुरू होने से इस बच्ची की ऐड जरूर दिखाई जाती हैं ।तो आईये जानते हैं आखिर कोन हैं वो लड़की और अब किसी दिखाई देती हैं ।

धूम्रपान के विज्ञापन में दिखने वाली बच्ची बड़े होकर दिखती  है ऐसी

आप की जानकारी के लिए बता दे की मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर ये धूम्रपान का विज्ञापन बनाया गया था और ये विज्ञापन भारत के हर सिनेमा घरों में दिखाया जाता है।बता दे की इस ऐड में देखने वाली बच्ची का नाम सिमरन नाटेकर है।

सिमरन जब मात्र 6 साल की थी उस दौरान उन्हने ये पहला विज्ञापन किया था लेकिन अब सिमरन की उम्र 15 हो गयी हैं और वह फिल्म्स ,टीवी सीरियल और काफी सारे विज्ञापन भी कर चुकी हैं ।अपने विज्ञापन के बाद सिमरन इतनी फेमस हो गयी थी इसके बाद उन्होंने करीब 150 वज्ञापन में काम किया था ।

फिल्मो की बात की जाए तो सिमरन ने साल 2010 में जाने कहा से आई है फ़िल्म में तारा का रोल निभाई थी। उसके बाद साल 2013 में क्रिष 3, दवात ए ईश्क और ढिश्कियाऊं जैसी लगातार 3 फ़िल्म की थी। साल 2017 में वो बेस्ट ऑफ लक लालू, चक्की और कैदी बैंड फ़िल्म में नज़र आएंगी। सिमरन 17 सीरियल में भी कम कर चुकी है। उन्होंने हातिम, देवो के देव,आये जैसी, बालिका वधु और लाड़ो जैसे मसहूर सेरियाल में काम कर चुकी है।

देखिये सिमरन की कुछ और तस्वीरें 

धूम्रपान के विज्ञापन में दिखने वाली बच्ची हो गयी है बड़ी और दिखने लगी है बहुत खूबसूरत.

Comments

comments