लड़कियों के सोने के तरीके से पता चल सकता है उनकी लड़को में पसंद, जानिये कैसे

हर व्यक्ति का सोने का अपना एक अलग तरीका होता है. कोई व्यक्ति सीधे सोता है कोई दाए तरफ करवट लेके तोह कोई बाए तरफ. आपकी नींद की स्थिति सिर्फ एक आरामदायक नींद ही नहीं देती बल्कि आपके बारे में बहुत कुछ बताती है. आपका सोने का तरीका कई चीजों का सुझाव देता है है, जैसे की आप किस प्रकार का लड़का / लड़की चाहते हैं. आपकी नींद की स्थिति किस तरह के व्यक्ति को चाहती है, इसके बारे में यहां बताया गया है।

सीधा तनकर सोना

source

जो लड़कियां शरीर को बिना मोड़े सीधा सोती हैं वह बहुत बैलेंस्ड नेचर की होती हैं. वह प्रैक्टिकल होती है और ज़िन्दगी में बड़े ख्वाब नहीं रखती.  ऐसी लड़कियां डोमिनेटिंग और इंटेलेक्चुअल लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं.

उल्टा यानी की पेट के बल सोना

source

उल्टा यानी की पेट के बल सोने वाली लड़किया काफी लापरवाह किस्म की होती हैं. यह किसी भी चीज़ को सीरियसली नहीं लेती और लापरवाही से हर काम कर जाती है जिससे इन्ही को आगे जाके नुक्सान होता है. ऐसी लड़कियों को बोरिंग लड़के नहीं पसंद. इन्हें बात-बात पर सरप्राइज देने वाले लड़के भाते हैं.

तकिया पकड़कर सोने वाली लड़कियां

source

तकिया पकड़के सोनी वाली लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद है जो उनको काफी लाड प्यार करें. ऐसी लड़किया काफी चंचल सी होती है और अपनी अलग सपनो की दुनिया में जीती है.

पैर फैलाकर सोना

source

जो लड़किया पैर फैलाकर सोती है वह काफी लापरवाह होती है, वह किसी भी चीज़ को लेके सीरियस नहीं होती. उनको अपने जैसे मज़े में रहने वाले लड़के ही पसंद आते है.

तकिये पर हाथ रखना

source

कुछ लड़किया अपने तकिये पर हाथ रखकर सोती है. ऐसी लड़किया लड़के के लुक्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देतीं. उनको बस इस चीज़ से फरक पड़ता है की वह कैसा इंसान है.

करवट लेके सोना

source

कुछ लड़कियों को करवट लेके सोने की आदत होती है. ऐसे सोने वाली लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद होते है जिनमे लीडरशिप क्वालिटीज़ होती है.

Comments

comments