90s की इस बोल्ड एक्ट्रेस में उम्र के साथ आ गए है काफी बदलाव. अब दिखने लगी है कुछ ऐसी

शिल्पा शिरोडकर 90 के दशक की काफी मशहूर अभिनेत्री है, वह फिल्मो में अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती थी. पर अप्रेश रंजीत के साथ शादी के बाद से ही वह बॉलीवुड से गायब ही हो गयी. हाल ही में उन्हें एक इवेंट में देखा गया था.

source

पहले से शिल्पा काफी बदल गयी है जिस कारण शुरू में उनको पहचानना थोड़ा मुश्किल रहा. वह स्टाइलिस्ट शाइना नाथ की वेडिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने पहुंची थीं।

शिल्पा अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहिन हैं, और प्रसिद्ध मराठी अभिनेत्री मीनाक्षी शिरोडकर की पोती हैं.  उन्होंने अपने परिवार के लिए शो बिज़नेस से 13 साल का समय का ब्रेक लिए था. 13 साल के बाद शिल्पा ने ज़ी टीवी के शो एक मुट्ठी आस्मां से वापसी की.

source

2013 में शुरू हुआ ये सीरियल 2014 के अंत तक ख़तम हो गया था. इसके बाद शिल्पा ने स्टार प्लस के शो सिलसिला प्यार में काम किया. हाल हे में वह सावित्री देवी कॉलेज सीरियल में और हॉस्पिटल सीरियल में काम कर रही है.

शिल्पा को माँ के रोल में बहुत पसंद करते है. स्टार प्लस के सीरियल में उनके किरदार को इतना पसंद किया जाता है की 2016 में स्टार परिवार अवार्ड्स में उन्हें फेवरेट माँ के लिए नॉमिनेट किया गया था.

source

सन 1989 में शिल्पा ने रमेश सिप्पी की फिल्म भ्रष्टाचार से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म में मिथुन चक्रबोर्ती और रेखा भी थे. शिल्पा ने भ्रस्टाचार में एक अंधी लड़की का किरदार निभाया था। इसके बाद वह कई फिल्मो में नज़र आयी. हम’, ‘खुदा गवाह’, ‘आंखें’‘किशन कन्हैया’, ‘पहचान’, और ‘मृत्युदंड’ जैसी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया है.

source

11 जुलाई, 2000 को शिल्पा ने मुंबई में बहुत ही सिंपल तरीके से अप्रेश रंजीत के साथ शादी कर ली थी। अप्रेश रंजीत एक यूके बेस्ड बैंकर है. 2003 में शिल्पा एक प्यारी सी बेटी की मम्मी बन गयी जिसका नाम उन्होंने अनुष्का रखा

Comments

comments