सालो तक गायब रहने के बाद सलमान की ये हिरोइन दिखने लगी है कुछ ऐसी

सलमान खान ने काफी हीरोइन्स को लांच किया है पर केवल सलमान खान का नाम साथ में लग जाने से बॉलीवुड में सक्सेस की गारंटी नहीं मिल जाती. बॉलीवुड में चलता है तो अपना टैलेंट, मेहनत और थोड़ी सी किस्मत भी. कुछ एक्ट्रेस है जिन्होंने सलमान जैसे बड़े एक्टर के साथ फिल्म तो की पर वह चल नहीं पायी उनमे से एक है शीबा.

source

शीबा बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा थी. उन्होंने सलमान से लेकर अक्षय कुमार जैसे बड़े बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम किया है. सलमान और अक्षय जैसे सुपरहिट हीरोज के साथ काम करने के बावजूद शीबा का करियर कुछ ख़ास नहीं चल पाया.
शीबा का जन्म मुंबई में हुआ था था.

source

उनका जन्म एक पंजाबी फैमिली में हुआ था था. शीबा बॉलीवुड में आने से पहले एक मॉडल थी. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्‍म ‘ये आग कब भुजेगी’ से की थी.उन्होंने बॉलीवुड के दंबंग खान सलमान के साथ फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ में काम किया था.

source

सलमान और अक्षय के साथ काम करने के अलावा उन्होंने छोटे नवाब सैफ अली खान के साथ भी काम किया है. पर उनका करियर बहुत जल्दी ख़तम हो गया.

शीबा ने ये आग कब बुझेगी, सुरक्षा, हम हैं कमाल के, प्यार का साया, दम, सनम तेरी कसम, मिस 420 और मिस्टर बांड जैसी फिल्मो में काम किया है. साल 1996 में उन्होंने फिल्मकार आकाशदीप से शादी कर ली.

शादी के बाद से शीबा फिल्मो से एक दम से गायब ही हो गयी. किसी को नहीं पता था की शीबा कहा है और क्या कर रही है. शीबा ट्विटर में एक्टिव रहती है और उनके ट्विटर अकाउंट से उनके बारे में पता चला. हाल ही में शीबा की एक तस्वीर सामने आई है, जो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

source

सलमान के साथ मैंने प्यार किया फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस भाग्यश्री भी थी इसमें. जायेद खान की पत्नी मलाइका पारेख खान की बर्थडे पार्टी थी जिसमे भाग्यश्री और शीबा भी शामिल थे. दोनों ने एक साथ फोटो क्लिक करि और शीबा ने भाग्यश्री के साथ वाली तस्वीर अपने फोल्लोवेर्स के साथ शेयर करि. इस पार्टी में 90 के दशक की कई हीरोइनें दिखाई दीं.

 

Comments

comments