मानसिक बीमारी की वजह से 5 साल पहले बॉलीवुड से गायब हुई अभिनेत्री ने बोल्ड अंदाज़ में की वापसी

बॉलीवुड में हर रोज कोई न कोई खूबसूरत एक्ट्रेस आयति रहती हैं उसमे से कुछ फ्लॉप होती हैं तो कुछ अपनी एक्टिंग के बदौलत काफी फेमस हो जाती हैं लेकिन कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी होती हैं जब उनका करियर खतम होने को होता हैं तो वह अंगप्रदर्शन यानी की बोल्ड सिन कर अपना करियर बचा लेती हैं वैसे ये फार्मूला बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस के लिए ही फायदेमंद साबित हुआ हैं ।

बॉलीवुड में ऐसी काफी एक्ट्रेस आयी जिन्होंने परदे पर अपने हुस्न का दीदार करा कर काफी फेमस तो हुई लेकिन वह ज्यादा लमबे समय तक बॉलीवुड में टिक नहीं पायी ।दर्शक और फिल्मकार उन्हें सिर्फ इसी श्रेणी का समझने लगते है और जो थोडा बहुत टैलेंट होता भी है वो भी बेकार चला जाता है।

source

आज हम आप को एक ऐसी ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक समय पर काफी फेमस तो हुई थी लेकिन कुछ दिकक्तों की वजह से उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से दुरी करली थी ।जी हाँ दोस्तों आज जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वो कोई नहीं बल्कि शमा सिकंदर हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की शमा ने ‘ये मेरी लाइफ है’ (2003), ‘सेवन’ (2011) और ‘बालवीर’ (2014) बड़े बड़े टीवी सीरियल्स में अपनी बेहतरीन भूमिका निभाई थी ।

source

उन्होंने फिल्म ‘प्रेम अगन’ (1998), ‘मन’ (1999), ‘अंश’ (2002), ‘धूम धड़ाका’ (2008) में भी एक्टिंग की है।बॉलीवुड में भी शमा को ख़ास पहचान नहीं मिल पायी और वह काफी डिप्रेसन में रहने लग गयी थी और एक मानशिक बिमारी का शिकार हो गयी थी ।मॉडलिंग से सफर शुरू करने वाली शमा को बायपोलर डिसऑर्डर शिकार हो गयी थी ।

source

खबरों के मुताबिक बताया जाता हैं की शमा इस बिमारी से बहुत ही ज्यादा परेशान होने लग गयी थी और एक बार तो उन्होंने सुसाइड करने की भी कोसिस की थी लेकिन अब शमा एक दम ठीक हो गयी हैं और वह फिर से अपने बोल्ड लोक में वापसी कर सब को हैरान करने वाली हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की शमा बहुत ही जल्द यूट्यूब पर शार्ट फिल्म सेक्सोहॉलिक में नजर आने वाली हैं ।

source

 

source

बता दे की इस शार्ट मूवी में शमा ने अपने को – स्टार के साथ बोल्ड सिन किये हैं और काफी किसिंग सिन भी हैं ।शमा ने हाल ही में अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद इनकी चाहने वालो ने इनकी तस्वीरें खूब शेयर लकी ।

Comments

comments