साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बीवी को देखकर आप भी हो जायेंगे दीवाने

साउथ के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन के बारे में तो आप जानते ही होंगे. एक्शन के लिए साउथ की फिल्मे काफी फेमस है और अर्जुन पर एक्शन काफी सूट भी करता है. चलिए आपको आज हम बताते है उनकी लाइफ के बारे में और उनकी पत्नी के बारे में भी.

source

जी हां, अर्जुन एक शादीशुदा इंसान है. सुपरस्टार अर्जुन की पत्नी का नाम है स्नेहा रेड्डी. साथ ही अर्जुन के दो बच्चे भी है. उनके बेटे का नाम अयान और बेटी का नाम आरहा है.

एजुकेशन

source

अर्जुन का जन्म बंगलुरु में 8 अप्रैल 1983 को हुवा था. वैसे उनका होमटाउन हैदराबाद है. अर्जुन ने अपनी स्कूलिंग “संत पैट्रिक स्कूल” से पूरी की है. उसके बाद एमएसआर कॉलेज से उन्होंने अपना BBA कम्पलीट किया है.

करियर

source

वैसे तो अर्जुन ने चाइल्ड एक्टर के रूप में फिल्म विजेता से अपना करियर शुरू कर लिया था लेकिन लीड एक्टर के रूप में उन्होंने अपना डेब्यू फिल्म “गंगोत्री” से किया. इसके बाद अर्जुन सुकुमार की फिल्म “आर्य” में नज़र आये! यह फिल्म काफी सक्सेसफुल रही. इस रोल के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगु मेल एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था. नंदी अवार्ड सेरेमनी में अर्जुन को स्पेशल जूरी अवार्ड से सम्मानित किया गया था. इसके बा से अर्जुन ने टॉलीवूड में काफी बेहतरीन फिल्मे की है.

शादी

source

अर्जुन की बीवी का नाम स्नेहा है! दोनो एक दूसरे को एक दोस्त की शादी में मिले थे. 6 मार्च 2011 को अर्जुन ने स्नेहा से शादी कर ली थी. स्नेहा बेहद खूबसूरत दिखती है. अच्छी अच्छी एक्ट्रेसेस को वह अपनी खूबसूरती के मामले में तकार दे सकती है. स्नेहा ने भी हैदराबाद में ही अपनी पढाई पूरी की थी.

source

अर्जुन को स्नेहा से पहली नज़र में ही प्यार हो गया था. जानकारी के लिए बता दे की अर्जुन साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे है.

Comments

comments