संजय दत्त की बेटी की तसवीरें हो रही है वायरल, देखिये त्रिशाला की बोल्ड तसवीरें

इन दिनों स्टार किड्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं, खासकर जब वे अपने दिन-प्रतिदिन के हर छोटे बड़े काम की तसवीरें शेयर करते है- जिमिंग से लेकर पार्टियों के लिए खरीदारी करने के लिए-ऐसे में संजय दत्त की बेटी त्रिशला, जो वर्तमान में न्यूयॉर्क में है वह कैसे पीछे रह जाती

संजय दत्त, जिन्होंने हाल ही में पत्नी मानयता के साथ दीपावली का आयोजन किया था, यह दिवाली पार्टी काफी शानदार रही और इस पार्टी में बॉलीवुड के काफी सेलेब्स नज़र आये. भारत में रहके जहाँ भूमि अभिनेता अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ समय बिता रहे है वहीँ दूसरी तरफ उनकी बेटी त्रिशाला हमें कुछ प्रमुख फिटनेस गोल्स दे रही है.

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही अमेरिका में रह रही हो लेकिन वह हमेशा खबरों में रहती हैं। वह एक बहुत सुप्पोर्टिव बेटी है और हमेशा अपने पापा संजय दत्त के लिए खड़ी रहती है.

🌬

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

त्रिशाला जो वर्तमान में न्यूयॉर्क में रहती है, उन्होंने हाल ही में इन्स्टाग्राम पर तसवीरें शेयर करि जिन्हे देखकर सबके मुँह खुले के खुले रह गए. त्रिशाला इन तस्वीरो में काफी बोल्ड नज़र आ रही थी. अब इतनी बढ़िया तसवीरें इंटरनेट पे वायरल न हो ऐसा हो सकता है क्या ? यह आज कल काफी वायरल हो रही है.

त्रिशाला संजय दत्त की पहले पत्नी रिचा शर्मा की बेटी है. संजू बाबा ने 2008 में मान्याता से शादी की, और उसके साथ दो बच्चे हैं – शाहरान और इकरा.

I'm on that rose gold flow ✨👑✨–hair by @experience_fp makeup by @mua_mar

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय दत्त, जो आखिरी बार ओमंग कुमार की फिल्म भूमि में अदिति राव हैडिरी के साथ नज़र आये उन्होंने त्रिशाला के जन्मदिन पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया.

#daddysgirl 🤗❤️ @duttsanjay

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

त्रिशाला अपने बाबा से काफी क्लोज है और इंस्टाग्राम पे समय समय पे उनके लिए पोस्ट करती रहती है. संजय दत्त के जन्मदिन के ३ दिन पहले भी त्रिशाला ने पापा संजय दत्त के लिए यह प्यारा सा मैसेज शेयर किया

3 days left! 📽@bhoomithefilm (swipe left) 🎊 love you pops 😘 @duttsanjay 💪🏻🦁

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा को ब्रेन tumor हो गया था जिसके कारण उनकी मृत्यु साल 1996 में हो गयी. उनके जाने के बाअद संजू बाबा ने मान्यता से शादी कर ली.

Comments

comments