ऋषि कपूर ने सुनील ग्रोवर को मनाने की कोशिश की तो उन्होंने दिया चौकाने वाला जवाब!

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ आने की खबरें तो फैंस कब से सुनना चाह रहे हैं लेकिन फिलहाल तो सच यही है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ काम करने के मूड में नहीं हैं. इन दोनों के साथ काम करने वाले सभी कलाकार इन्हें मिलाने की भरपूर कोशिश कर चुके हैं. फिलहाल अब ऋषि कपूर ने भी इन दोनों को साथ आने की सलाह दे डाली है!

इस झगड़े के बाद से एक और जहां सुनील ग्रोवर शो में वापस आने के मूड में नहीं हैं, वहीं दूसरी और बहुत सारे लोग इन दोनों की लड़ाई से दुखी भी हैं. कपिल और सुनील की जोड़ी शो में धमाल मचा रही थी और सब इन्हें पसंद भी कर रहे थे. अब इन दोनों के रास्ते अलग हो जाने से बहुत सारे लोग परेशान और दुखी हैं. साथ ही लोग इन दोनों को मनाने की कोशिश भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर भी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई से काफी दुखी हैं. बता दें कि ऋषि कपूर एक खास एपिसोड में नीतू कपूर के साथ इस शो पर आए थे और दोनों ने यहां खूब मस्ती की थी.

sunil-grovers-tribute-to-rishi-kapoor-on-the-sets-of-the-kapil-sharma-show-201702-1486880030

बता दें कि पिछले दिनों शो के बाद ऑस्‍ट्रेलिया से मुंबई लौटते वक्‍त फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा हो गया था. ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जूते से भी मारा था. इसके बाद ही सुनील ग्रोवर सहित चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया है. इन कलाकारों के शो छोड़ने के बाद इसमें उपासना सिंह, राजू श्रीवास्तव और यशंवत की एंट्री हुई है.

कपिल शर्मा ने अपने दुर्व्यहार के लिए पब्लिकली सुनील ग्रोवर से माफी मांग ली है लेकिन सुनील ग्रोवर फिलहाल उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं!

ऋषि कपूर के ऐसा कहते ही फैंस की भावनाएं भी उमड़ पड़ीं और लगातार फैंस इन दोनों कलाकारों से साथ आने की अपील करने लगे.

वहीं, इसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने भी कुछ देर में ही ट्वीट किया और इस बार भी उनका दर्द छलका. उन्होंने लिखा कि वह ‘चोट लगने’ की वजह से रिटायर हो गए हैं और वापस फील्ड पर नहीं आएंगे.

सुनील की इस बात से लगता है कि कपिल शर्मा के व्यवहार से वह अभी भी दुखी हैं  साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वे अब कपिल शर्मा के शो में नहीं लौट रहे हैं!

Comments

comments