पोपटलाल को आज तक यह पांच लड़कियां कर चुकी है रिजेक्ट.. आखिर हुई इनसे शादी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे लम्बे समय तक चलने वाला शो है. इस शो का पहला एपिसोड साल 2008 में आया था. साल 2008 से लेकर वह आज तक दर्शको का एंटरटेनमेंट कर रहा है. यह एक ऐसा फैली शो है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ बेथ के देख सकते है और है सकते है.

इसमें किसी भी तरह की अभद्र भाषा का उपयोग नहीं होता. और इतना ही नहीं हर एपिसोड में एक नयी बात दर्शको को सिखाई जाता है. यह शो अपनी गुदगुदाती बातों से दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है.इसमें एक गोकुलधाम सोसाइटी दिखाई जाती है जिसमे जेठालाल, दयाबेन ,बबिता जैसे कई किरदार रहते है.

source

हर किरदार ही लोगो के बीच में काफी मशहूर है. हर किसी को ही दर्शक पसंद करते हैं. पोपटलाल एक ऐसा किरदार है जो की लोग के बीच में काफी मशहूर है. उनका पूरा मामला ही अलग है. पूरी सोसाइटी के लिए उनकी शादी एक चुनौती बनी हुई है. आए दिन इसे लेकर किसी न किसी तरह के प्रयास होते ही रहते हैं.

source

आपको जानकार बहुत आश्चर्य होगा की पोपटलाल को अब तक 1 नहीं २ नहीं बल्कि 5 लड़किया रिजेक्ट कर चुकी है. आइये जानते है की कौन ही वह 5 लड़किआं.

कोयल

source

कोयल तारक मेहता की पत्नी अंजलि की बहिन थी. पोपटलाल का दिल कोयल को एहते ही आ गया था. उन्होंने तो कोयल के साथ जिंदगी बिताने के सपने देख लिए थे. मगर कोयल के साथ उनकी बात बन नहीं पाई.

कैरी

source

कैरी कोगुलधाम अपने दोस्त जेठालाल से मिलने आई थी. पोपटलाल जब पहली बार केरी से टकराए, वो तभी उसे अपना दिल दे बैठे. लेकिन केरी के साथ कहाँ होनी थी उनकी शादी. केरी ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया.

बुलबुल

source

पोपटलाल की शादी बुलबुल के साथ हुई तो थी पर वह सिर्फ एक झूटी शादी थी. हाँ जो सिर्फ दिखावे के लिए हुई थी वह शादी. शादी करने के बाद भी पोपटलाल आज तक कुंवारे हैं.

सपना

source

पोपटलाल का शादी का सपना सिर्फ सपना ही बन के रह गया जब उनकी होने वाली दुल्हनिया जिनका नाम सपना था वह एक लुटेरी दुल्हन निकली.

झिलमिल

source

पोपटलाल की दोस्त झिलमिल भी पोपटलाल के इश्क़ से न बच सकीय. पोपटलाल झिलमिल के साथ भी शादी के बंधन में बांधना चाहते थे पर आखिर में वही हुआ जिसका दर था. झिलमिल ने भी पोपटला को ना कर दिया .

कुंवारे नहीं है पोपटलाल

source

शो में बार बार उनकी शादी की चर्चा उठती रहती है. चाहे शो में लाख कोशिशों के बाद भी पोपटलाल की शादी न हुई हो पर असल ज़िन्दगी में वह एक शादी शुदा इंसान है. उनके दो बच्चे भी है.

Comments

comments