“पहला नशा पहला खुमार” की हिरोइन अब दिखती है एक दम अलग, पहचानना हुआ मुश्किल

आपको आयशा झुलका याद है? बॉलीवुड की वही सुन्दर अभिनेत्री जो की “जो जीता वही सिकंदर” में दिखाई दी थी. “पहला नाशा पहला खुमार” गाना एक ऐसा गाना है जिसे हर युवा ने गाया होता है. इस गाने में वह कॉलेज जाने वाली लड़की की उम्र की नज़र आ रही है.

source

उन्होंने काफी अच्छी फिल्मों में काम किया है लेकिन लंबे समय से वह किसी भी फिल्म में एक प्रमुख किरदार में नज़र नहीं आयी. बॉलीवुड की कुछ फिल्में जैसे कि “खिलाडी” और “जो जीता वोही सिकंदर” में वह अपनी यादगार भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय है. सुंदर अभिनेत्री आयशा झुल्का अपने एक्टिंग करियर के शिखर पर थी जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ दी.

source

उन्होंने बॉलीवुड से रिश्ता तोड़ दिया और अब वह एक बॉलीवुड अभिनेत्री से बिज़नेस वुमन बन गयी है और पति के साथ कदम से कदम मिलाते हुए अपनी जिम्मेदारियों में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं।

source

आयशा 90 के दशक की हिट हिरोइन रह चुकी है. वह बॉलीवुड के पेरफ़ेक्शनिष्ट आमिर खान के साथ फिल्म जो जीता वही सिकंदर में काम कर चुकी है, इस फिल्म में उन्होंने आमिर की बचपन की दोस्त अंजलि का किरदार निभाया था. अंजलि उनको मन में काफी चाहती थी पर बोलने में हिचकती थी.

source

साल २००३ में आयशा ने समीर वाशी जो की कंस्ट्रक्शन टाइकून थे उनसे शादी कर ली थी. आज वह अपने पति के साथ उनके बिज़नेस में हाथ बता रही है और वह एक बहुत अच्छी बिजनेस वुमन बन चुकी हैं। वो पति के साथ कंस्ट्रक्शन स्पा और अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन जैसे कई बिजनेस संभाल रही हैं।

source

आयशा ने 11 साल की उम्र में अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी. उन्होंने आमिर से लेकर अक्षय जैसे बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. एक समय पे उनकी अक्षय से नज़दीकी काफी बढ़ गयी थी. वह अक्षय के लिए काफी सीरियस थी लेकिन अक्षय इस रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं थे.

Comments

comments