क्या आपके हथेली पर M बनता है ? अगर हाँ तो आप है बहुत लकी..जानिये कैसे

हथेली को देखकर किस्मत और भाग्य बताने का कला एक प्राचीन कला है। पाम रीडर हथेली पर बनी रेखाओ को बारीकी से देखते है और उन्हें पढ़ कर भविष्य बताते है. हर व्यक्ति ही चाहता है अपने भविष्य के बारे में जानना. हर किसी को इस विषय में बहुत उत्सुकता होती है और हम लोग कभी न कभी कोशिश ज़रूर करते है इन सब के बारे में जाने का. इसलिए आज हम आपको पाम रीडिंग से जुडी कुछ बातें बताएंगे

source

सामान्य तौर पर,हाथो में 3 प्रमुख लाइनें होती हैं जो सबके हथेली पर होती हैं, जिसे सामान्यतः हार्ट लाइन, लाइफ़ लाइन, और हेड लाइन कहा जाता है। माना जाता है कि, इन तीन पंक्तियों में भाग्य-टेलर आपके जीवन शैली और भविष्य के बारे में अधिक जानकारी देता है।

source

कुछ लोगों के लिए, जीवन, हृदय, और सिर लाइनें एक विशिष्ट तरीके से बनी होती है और हाथ के मध्य में एक अक्षर “एम” बनाते हैं. हालांकि ये अक्षर M सभी लोगों के हाथ में नज़र नहीं आता और जिनके पास होता है उनमें कुछ विशेष क्वालिटीज़ होती है। एक “एम” एक या दोनों हाथों पर दिखाई दे सकता है

हथेली पर  ‘एम’ के पीछे छिपा हुआ अर्थ

यह सोचा गया है कि जिन लोगो के हाथ में एम आकार होता है वे अपने जीवनकाल में काफी पैसा कमाते है और समाज में बहुत उच्च स्थिति तक पहुंचेंगे। वे खुद को मोटीवेट कर पाते है और अनुशासन के मजबूत होते हैं, इसलिए उनके करियर में सफल होने की अधिक संभावना है।

source

जर्नलिज्म और राइटिंग में करियर

जिनके पास हाथ पर “एम” है, वे मीडिया, जर्नलिज्म, राइटिंग या शिक्षा में करियर के लिए आकर्षित हो सकते हैं.

source

बिज़नेस के विश्वसनीय पार्टनर

ऐसे लोग किसी भी बिज़नेस के लिए बहुत अच्छे और विश्वासनीय पार्टनर्स होते है. आप इन लोगो पर भरोसा कर सकते है. यह लोग धोकेबाज़ी और झूठ फरेब से दूर रहते है.

ऐसे लोग जल्दी हर चीज को समझते हैं जैसे ही उन्हें छोटे सिग्नल मिलते हैं लोगों को उन्हें कुछ भी बताने के लिए अधिक दिमाग खर्च करने की ज़रूरत नहीं है.

source

आकर्षित पर्सनालिटी

एम् वाले लोगो की पर्सनालिटी काफी आकर्षित होती है. लोग इनकी तरफ काफी जल्दी आकर्षित हो जाते है. यह काफी बोलने वाले और हसमुख होते है जिसके कारण इनके दोस्त जल्दी बन जाते है.

Comments

comments