नीता अम्बानी का एक दिन का खर्च सुनकर होश उड़ जाएंगे आपके होश..

नीता अम्बानी आज के समय में हमारे देश की सबसे सफल औरत है. वह देश के सबसे मशहूर और प्रतिष्टिक इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अम्बानी की पत्नी है. पर उनकी पहचान सिर्फ अम्बानी परिवार की बहु की तरह से नहीं है.

नीता अम्बानी ने अपनी मेहनत से अपनी एक अलग पहचान बनायीं है. आज उनको लोग मुकेश अम्बानी की पत्नी नहीं बल्कि नीता अम्बानी के नाम से जानते है. इस साल के आईपीएल विनर टीम मुबंई इंडियंस क मालिक है नीता. नीता अपने स्टाइल स्टाइल सेंस के लिए भी काफी मशहूर है.

Nita Ambanisource

एक बार पहनी हुई साड़ी व दूसरी बार नहीं पहनती और शायद यही कारण है कि उनका खर्च बहुत होता है. क्या आप जानते है कि नीता एक दिन में अपने ऊपर एक करोड़ रुपये खर्च कर देती है. हांजी बिलकुल सही सुना अपने एक करोड़ रुपये सिर्फ एक दिन में. आज हम बताएंगे आपको किन किन चीज़ों में खर्च करती है नीता हर रोज़.

चाय

source

हम सब ही अपने दिन कि शुरुआत चाय से करते है. पर नीता अम्बानी कि चाय भी उनके जैसी ही ख़ास ही. नीता रस३ लाख क चाय से करती ही अपने दिन क शुरआत.

चप्पल और सेंडिल

source

नीता को सिर्फ ब्रांडेड सैंडल्स ही पहनती ही. और एक बार पहनी हुई सैंडल्स को वो दूसरी बार नहीं पहनती.

ब्रांडेड साड़ियां

source

यह तोह लगभग सबको ही पता ही क नीता अम्बानी को साड़ियों का कितना शौक ही. जब भी वो पब्लिक अपीयरेंस करती है तो हमेशा ही किसी भट सुन्दर साड़ी में दिखती है. उनकी पहनी हुई साड़ी ट्रेंड में आ जाती है.

पर्स

source

किसी भी ड्रेस को कम्पलीट लुक देने में एक पर्स का बहुत बड़ा हाथ होता है. और यह बात नीता अम्बानी बहुत अछि से समझती ही इसलिए उनका कोई भी पर्स 4 लाख से काम का नहीं होता.

डांस

source

नीता काम के  साथ साथ अपने पैशन को भी follow करती ही. उनको भरतनाट्यम का बहुत शौक ही जिससे पूरा करने के  लिए वह समय निकाल ही लेती है.

Comments

comments