नीता अम्बानी का बाथरूम है इतना आलिशान की देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

अम्बानी परिवार इस देश का सबसे जाने माने परिवारों में से एक है. यह अपने लकसुरिअस लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते है. और क्यों न जाने जाए आखिर भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश परिवार का जो परिवार है. मुकेश अम्बानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन है.

source

एक साल पहले उन्होंने जिओ सिम को लांच करके टेलीकॉम इंडस्ट्री को हिला दिया. मुकेश अंबानी की शादी नीता अंबानी से हुई है. मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो नहीं जानता.

नीता अंबानी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह देश की सबसे सक्सेस्स्फुल बुसिनेसस्वुमन में से एक है. वह कई समाजसेवा कार्य करने में भी लगती है. वैसे तो यह बात सबको बहुत अच्छे से मालूम है कि मुकेश अंबानी के अलीशान एंटीलिया के घर जैसा कोई घर नहीं है. पर क्या आप जानते है की उनके घर का बाथरूम भी कुछ कम नहीं है.


source

अम्बानी का घर antilya साउथ मुम्बई में स्तिथ है. इस घर में 27 फ्लोर है और इसकी देखभाल करने के लिए लोग 24 घंटे सातों दिन काम करते है. वैसे तो यह बात हम बहुत अछि से जानते है की मुकेश अम्बानी का घर बहुत ही आलीशान है.

s0urce

आज हम आपको उनके घर के बारे में ऐसी खास बाते बताएंगे जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. मुकेश अम्बानी के घर में वैसे तोह हर चीज़ ही अपने में बहुत ख़ास है पर एक चीज़ जो की किसी को भी चका दे वह है नीता अम्बानी का बाथरूम, नीता अम्बानी का बाथरूम पूरी तरह से आटोमेटिक है.

source

इसके अंदर हर चीज़ कम्प्युटेरिसेड है चाहे वह टेंपरेचर फिक्स करना या फिर शराब के पानी बाथ टब में भरना. हर चीज कंप्यूटराइज तरीके से सेट की जा सकती है. इसके साथ साथ यह बाथरुम नेचर के हिसाब से अपने आप को बदल सकता देता है. जैसे की अगर आप बाथ ले रहे हैं और आप चारों तरफ चाहते हैं कि पेड़ पत्तियों की फोटोस लग जाए या किसी बीच की फोटोज आ जाए तोह ऐसा आप ऑटोमेटिकली कंप्यूटर से कर सकते हैं.

source

भारत में इस तरह का आलिशान मुश्किल से ही किसी के घर में मिलेगा. इस तरीके के बाथरूम को बनवाने में ही करोड़ो का खर्चा आ जाता है और इसके साथ साथ इसे बनाने के लिए बहुत ही टेक्निकल लोगो की ज़रूरत होती है जो की ऐसा सिस्टम आपके बाथरूम में लगा सके.

Comments

comments