सुनील ग्रोवर आगे क्या करने वाले है यह होगा उनका Next Move

कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने “द कपिल शर्मा शो” के शूट पर आना छोड़ दिया है जबकि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ ही नाम कमाया है! सुनील ग्रोवर के दो किरदार बहुत मशहूर हुए है जिसमे से एक है गुत्थी का किरदार और दूसरा डॉ. मशहूर गुलाटी! गुत्थी का किरदार कपिल के पुराने शो में सुनील ग्रोवर निभाया करते थे जिसने लोगो के दिल में अलग ही जगह बना ली थी!

अब द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर ने डॉ. मशहूर बनकर लाखो लोगो का दिल जीता है!

kapil-sunil

अब तो यह लग रहा है की सुनील ग्रोवर ने “द कपिल शर्मा शो” पूरी तरह छोड़ दिया है क्योकि वो कपिल शर्मा शो के अलावा अलग लग शो करने लगे है!

कल वो अपने दोस्त अली असगर जो “द कपिल शर्मा शो” में नानी का किरदार निबाहते थे उनके साथ सबसे बड़े कलाकार के साथ नज़र आये जहा दोनों ने खूब मस्ती की होगी! अली और सुनील दोनों “SONY TV ” के फेसबुक पेज पर लाइव भी आये थे! सुनील ग्रोवर ने यह भी बताया की सबसे बड़ा कलाकार का यह एपिसोड 7 May को TV पर आएगा!

Watch Video Here :-

सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के बिना इस वीडियो में अधूरे और नर्वस लगे! फिर भी उम्मीद है लोगो को सुनील ग्रोवर का बेसरी से इंतज़ार रहेगा!

अब सुनील ग्रोवर दुबई में लाइव शो करने वाले है.. जिसका उन्होंने सोशल नेटवर्क TWITTER पर पुस्टि दी है!

इस ट्वीट में सुनील ग्रोवर ने अपने बैग की फोटो डाली है जिसमे उन्होंने अपने फाटे हुवे बैग की फोटो डाली है!

कपिल सुर सुनील के फैंस अभी भी उम्मीद लगाए बैठे है की सुनील ग्रोवर कपिल के शो में वापस आयेंगे!

sunilgroverkapilsharma

कपिल में शो के बिच में भी बोला की दोस्त नाराज़ हो गए है और इस बात पे नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा की अभी सुनील ग्रोवर बहार गया है कुछ दिनों में आ जायेगा! कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से संपर्क बनाने की किन सुनील ने कपिल शर्मा को नज़रअंदाज़ कर दिआ फिर क्या कपिल ने दूरसे कॉमेडियंस को अपने शो न्योता दिया जो कुछ हद तक सफल भी रहा!

Comments

comments