आईये आज आपको मिलवाते है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की प्यारी बेटी से

वैसे तो आप रोज़ ही स्टार-किड्स के बारे में सुनते होंगे. इंटरनेट पर इनकी खूब चर्चा होती है. ये इंस्टाग्राम पर बहुत मशहूर है. ये इतने खूबसूरत होते हैं आप इन्हे देखकर मंत्र मुग्ध हो जाते हैं. इनके पेरेंट्स तो होते ही प्रतिभाशाली हैं इनके बचे भी कुछ काम नहीं हैं. अभी तक बहुत सरे स्टार- किड्स ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है.

इनमे से सबसे प्रशिद्ध अदाकारा का नाम है- आलिया भट्ट. पर आज हम उनके बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं. स्टार किड्स की तस्वीरें तो आपने खूब देखी होंगी लेकिन नवाज की क्यूट सी बेटी शोरा का अंदाज तो आपको मोहित कर देगा।

मुन्ना माइकल की स्क्रीनिंग पर नवाज़ुद्दीन अपनी बेटी शोरा को भी लाये थे. वो बहुत ही क्यूट लग रहीं थी पर उतना ही कैमरा से बचती दिख रही थी. वो बहुत शर्मीली हैं. शोरा अपने पापा के पीछे छिपती नजर आई। यहाँ तक कि शोरा कैमरे को देखकर लिफ्ट से भी नहीं बाहर आ रही थी।

इसी बीच नवाज और उनकी बेटी के कुछ अनमोल पलों को सभी ने कैमरे में कैद करने की कोशिश की. देखिये उनकी कुछ बहुत ही प्याकरी तसवीरें.

आम आदमी के हीरो कहे जाने वाले नवाज असल जीवन में भी बहुत सरल स्वभाव के हैं। उनकी पत्नी भी बहुत ही सरल जीवन व्यतीत करती हैं.

वैसे तो नवाज़ुद्दीन का परिवार कैमरा से दूर ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में इतनी कुछ तसवीरें सामने आयी. उनकी पत्नी का नाम अंजली सिद्दीकी है. आपने नवाज़ुद्दीन को कई अदाकाराओं के साथ रोमांस करते हुए देखा होगा पर असल में उनकी ज़िन्दगी में सिर्फ अंजली राज करती हैं.

जब भी नवाज़ का नाम किसी हीरोइन से जोड़ा जाता है तो इस बात पर वो और उनकी पत्नी है पड़ते हैं. कारण कि दोनों के बीच बहुत ज्यादा विश्वास है।

देखिये कैसे शोरा कैमरा से बच रही हैं. वो पुरे वक़्त अपने पापा के पीछे ही चुप रही थी.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें|

Comments

comments