‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की छोटी नायरा अब दिखने लगी है ऐसी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन चुनिंदा टीवी सेरिअल्स में से एक है जो टीवी जगत में बहुत सफल रहे. ८ सालों का लम्बा सफर तय करा है इस सीरियल ने. 2009 में इस डेली सोप की अक्षरा ने अपनी मासूम एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था. ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कहानी घर घर की’ के बाद अगर किसी सास-बहू वाले सीरियल ने टेलीविजन पर अपना सिक्का चलाया है तो वो है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’.

इस टीवी शो की कहानी अक्षरा और नैतिक और उनके परिवारों के इर्द- गिर्द घूमती है. अब जब हमने परिवार की बात कर ही दी है तो हम अक्षरा और नैतिक की प्यारी सी बेटी नाइरा को कैसे भूल सकते हैं. वो भी ही क्यूट और प्रतिभाशाली चाइल्ड एक्ट्रेस हैं. नायरा ने अपनी मासूमियत और बेहतरीन अदाकारी से सबके दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी.

अब ये छोटी सी नाइरा बहुत बड़ी हो चुकी हैं और बहुत ही सुन्दर भी दिखती हैं. आप नाइरा( अशनूर कौर) को देख कर दांग रह जाएंगे. आईये जानते हैं अशनूर कौर के बारे में कुछ और दिलचस्प बातें.

नाइरा ने यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और नैतिक की प्यारी बेटी, नाइरा का रोल किया था.

सीरियल में दिखने वाली छोटी और प्यारी नाइरा बड़ी हो गई हैं और बहुत ही हॉट दिखने लगी हैं.

10 साल के लीप की वजह से छोटी नायरा यानी अशनूर कौर को इस शो से अलग होना पढ़ा. नाइरा के बड़े अवतार को अभी शिवांगी जोशी निभा रही हैं.

अब ऐसी दिखती है अशनूर कौर.

अशनूर का जन्म मई 2004 को दिल्ली में हुआ था. अब वो 13 साल की हो गई हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा उन्होंने और डेली सोअप्स में भी एहम किरदार निभाया है. अशनूर ने ‘झाँसी की रानी’ ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ ‘शोभा सोमनाथ की’ ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘देवों के देव महादेव’ सीरियल में काम किया है.

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए अशनूर को ‘मोस्ट नन्हे नटखट पर्सनैलिटी’ कैटेगरी में ‘गोल्डन पेटल अवार्ड’ मिल चुका है.

उन्हें इंडियन टेली अवार्ड में बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर नॉमिनेट भी किया जा चुका हैं.

इन तस्वीरों का इंतज़ार सभी को बेसब्री से था. इन फोटोज में अशनूर बहस खूबसूरत लग रही हैं.

अब नाइरा पहले से भी ज़्यादा क्यूट और हॉट लगती हैं. उनका ट्रांस्फरोमेशन कमाल का है.

अगर आपको ये लेख अच्छा लगा तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments