मुकेश अम्बानी का परिवार एक दिन में करता हैं इतना खर्चा, आप भी पढ़कर हैरान हो जाएंगे

धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं। वह रिलायंस इंडस्ट्रीज का सबसे बड़ा शेयरधारक है. 

मुकेश अंबानी एक अरबपति हैं. वो अपने पैसे को सही जगह इन्वेस्ट करना भली भांति जानते हैं. इसका परिणाम उनके भव्य घर अंतिलिअ में देखने को मिल जाता है. ये किसी महल से कम नहीं है. यहाँ राखी हर चीज़ करोड़ों की है. यही नहीं इस घर में स्विमिंग पूल स्पा गयम सिनेमाज और उसके प्राइवेट हेलीपाडस के लिए पार्किंग भी है. 

इसके अलावा अम्बानी मेन्शन में जो लोग काम करते हैं उनकी एक महीने की तनख्वाह भी लाखों में है.

उनके पास दुनिया की बेस्ट चीज़ें हैं और सभी की कीमत बहुत ज़्यादा होती है. उनके पास ढेरों कार्स का कलेक्शन भी है. अभी हाल ही में मुकेश अम्बानी ने अपने लिए ऐसी कार बनवाई थी जिसके फीचर्स के बारे में पढ़कर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. ये जापान की बुलेट ट्रैन से भी ज़्यादा सेफ है.

उनका परिवार एक लक्ज़री लाइफ जीता है. मुकेश अंबानी का परिवार 1 दिन में कितना खर्चा कर देता है अगर आपको यह बात जानकर हैरानी ना हो तो इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी.

मुकेश अंबानी का परिवार एक दिन मैं करीबन 7 करोड रुपए खर्च कर देता है.

उनका लाइफस्टाइल ही कुछ इस प्रकार का है की उनके लिए रोज़ 7 करोड़ रूपए खर्च करना कोई बड़ी बात नहीं है. दिन की छोटी छोटी चीज़ें जैसे पानी पीने से लेकर उनके नौकरों की सैलरी को अगर ध्यान में रखा जाये तो तो तकरीबन 7 करोड़ रुपया रोज का खर्च हो जाता है.

ज़ाहिर सी बात है की ऐसा लाइफस्टाइल मेन्टेन करना सिर्फ मुकेश अम्बानी के ही बन की बात है. और कोई ये सब नहीं कर सकता. यहाँ तक की नीता अम्बानी उठकर जो सुबह चाय पीती है वो भी बहुत खास होती है और वो 3 लाख की होती है.

Comments

comments