इन 10 देशो में पायी जाती है दुनिया की सबसे खूबसरत लड़कियां

कहा जाता है की खूबसूरती देखने वाले की आँखों में होती है जो की हर चीज़ में ही खूबसूरती ढूंढ ही लेता है. हम माने या नहीं माने पर हमारी आँखें हमेशा खूबसूरत चीज़ों को ढूंढती रहती है. और जब उनकी नज़र एक बार किसी खूबसूरत चीज़ पे पढ़ जाए तोह फिर उससे जल्दी हटती नहीं है. आज हम इसलिए आपको बताएंगे वो 10 देश जिनकी लड़कियां सबसे ज़्यादा खूबसूरत होती है.

ब्राज़ील

source

ब्राजील की महिलाओं को उनकी परंपराओं में बहुत रुचि होती है और उनकी सुंदरता को त्योहारों में प्रदर्शित होती है, जिन्हें उनके देश में मनाया जाता है.

ब्रिटैन

source

गोल्डन बाल और ग्रे रंग की आँखें ब्रिटैन की लड़कियों को दुसरे देश की लड़कियों से अलग बनाती है

रूसी

source

रूसी महिलाएं पूरी दुनिया में अपनी सुंदरता के लिए प्रसिद्ध हैं. उनके पास पश्चिम और पूरब दोनों की विशेषताएं हैं जो उन्हें अधिक सुन्दर बनाती है.

यूक्रेन

source

रूस की महिलाओं की तुलना में यूक्रेन की महिलाएं थोड़ा अधिक सुंदर हैं, क्या आप भी हमारी बात से सहमत हैं?

तुर्की

source

तुर्की की महिलाएं फोटोजेनिक, स्टाइलिश और काफी ग्लैमरस होती है. वे स्वयं की देखभाल बिलकुल उसी प्रकार करती है जैसे एक समय पे रानियां स्वयं की देखभाल करती थी

वेनेज़ुएला

source

वेनेज़ुएला की लड़कियां लम्बी, पतली और सुंदर होती है और इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि इस देश की लड़कियों ने सौंदर्य प्रतियोगिताओं में दुसरे देश की लड़कियों को पीछे छोड़ रखा है.

इटली

source

इटली फैशन पसंद करने वालो लोगो की सबसे पसंदीदा जगह है. इसलिए इटालियन महिलाओं की तुलना में फैशन, मेकअप और स्टाइल की समझ और किसी के पास नहीं होती.

नीदरलैंड

source

नीदरलैंड की महिलाओं की औसत हाइट 5’7 “होते है जो की किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है.

अमेरिका और कनाडा

source

अमेरिका और कनाडा की महिलाएं केवल सुंदर, मज़ेदार और स्वतंत्र नहीं हैं बल्कि खुद की देखभाल करने में भी बहुत निपुण होती हैं।

फ़िलीपीन्स

source

फ़िलीपीन्स की लड़कियां अपने प्रेमपूर्ण प्रकृति और सकारात्मक रवैये के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं. इस देश की महिलाओं के बारे में एक बायत जो कम लोग ही जानते है वह यह है की उन्होंने “बिग फोर इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट्स” के खिताब को अन्य किसी भी देश की तुलना में सबसे ज़्यादा जीता है.

Comments

comments