कचरे में मिली थी मिथुन चक्रवर्ती को बेटी, लिया गोद और आज इस मुकाम पर पंहुचा दिया

मिथुन चक्रबोर्ती बॉलीवुड के बहुत ही जाने माने अभिनेता है. उनके एक्टिंग से लेकर डांस मूव्स के सभी लोग फैन है. मिथुन ने अपने समय पर काफी सारी हिट फिल्मे दी थी. अगर किसी फिल्म में मिथुन होते थे तो लोग समझ जाते थे की अब तो वह फिल्म हिट होके ही रहेगी.

मिथुन चक्रवर्ती अपने दमदार अभिनय और एक्शन के लिए तो जाने है जातें हैं. साथ ही वो एक दयालु आदमी भी हैं. आज हम आपको उनसे जुड़ा एक राज शेयर करने जा रहे हैं. हमारे बॉलीवुड के सेलेब्रेटिज सिर्फ पर्दे पर ही अच्छा काम नहीं करते बल्कि निजी जिंदगी में भी कुछ ने दूसरों के लिए मिसाल कायम किया है.

source

उनके बारे में अभी हाल ही में ये चौंकाने वाली बात सामने आई है कि, दिशानी को उसके असली मां-बाप ने कचरे के ढेर मे फेंक दिया था. और जब इस बात की जानकारी अभिनेता मिथुन को मिली तो उन्होंने उस लड़की को गोद लेने की सोच ली, जहाँ उनकी पत्नी योगिता बाली ने भी उनका पूरा सहयोग दिया और इस नन्ही सी बच्ची को वो अपने घर ले आए. उसकी परवरिश में कोई कमी नहीं रखी.

🙇🏻‍♀️

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

आपको बता दें कि सालों पहले मिथुन ने एक नामी बंगाली न्यूज पेपर में खबर पढ़ी कि एक बच्ची कचरे के ढेर में पड़ी है, जिसे रोता देख कई लोग गुजरे लेकिन उसे कोई उठाने के लिए कोई तैयार नहीं था. लेकिन एक व्यक्ति बच्ची को रोता देख अपने घर ले गया. न्यूज पढ़ने के बाद मिथुन ने तुरंत उस व्यक्ति से संपर्क किया और बच्ची को गोद लेने की इच्छा बताई.

📸: @sayansurroy

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

फॉर्मलिटीज पूरी करने के बाद मिथुन उसे घर ले आये और उसका नाम दिशानी रख दिया. मिथुन के तीन बेटे हैं.  दिशानी की परवरिश भी उतने ही लाड प्यार से की गयी जैसे उन्होंने अपने बच्चो की की है. बल्कि दिशानी उनकी लाड़ली है और उसे बहुत प्यार मिलता है और सारी सुविधाएं मुहैया कराई जिसपर उसका हक़ हैं.

😺

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

फ़िल्मी फॅमिली में पाली बड़ी दिशानी को फिल्मो का काफी शौक है. अब दिशानी भी अपने पापा मिथुन की तरह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है.

 

Comments

comments