आपने सुना! सलमान नहीं बल्कि बॉलीवुड के इस खान के साथ डेब्यू करना चाहती हैं ‘मिस वर्ल्ड’ मानुषी छिल्लर

बॉलीवुड में काफी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो ‘मिस वर्ल्ड’ या फिर ‘मिस यूनिवर्स’ का ख़िताब जित चुकी हैं ।जैसे की सभी को मालुम हैं की ये खिताब जितना काफी बड़ी बात होती है और इसके चर्चे हर जगह हो भी जाते हैं तोह फिर ऐसे में फिल्मो में काम मिलने में भी देर नहीं लगती । हालांकि सफलता और असफलता तो हर किसी की कोशिशों पर ही निर्भर होती है।

वैसे जल्द ही एक और चेहरा फिल्म जगत में नजर आ सकता है। हम बात कर रहे हैं हाल ही ‘मिस वर्ल्ड’ बनने वाली सुंदरी मानुषी छिल्लर की। आमतौर पर हर सुंदरी बॉलीवुड में अपना करियर सलमान खान के साथ शुरू करना चाहती है मगर मानुषी का मामला कुछ अलग है।

17 साल बाद जीता भारत ने खिताब

source

जैसे के सभी को मालूम हैं साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जीता था इसके बाद पुरे 17 साल बाद ये खिताब एक बार फिर से भारत की मानुषी छिल्लर ने जित कर देश का नाम ऊँचा किया हैं।

बॉलीवुड में आने की अटकलें

source

मानुषी के ये खिताब जितने के बाद ही उनका बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा बनती जा रही हैं और हर कोई बस ये ही सोच रहा हैं की मानुषी अपनी पहली फिल्म किस के साथ करेगी ।

सलमान हैं इम्प्रेस

source

हाल ही में हो रही खबरों के मुताबिक़ सलमान खान मानुषी से काफी इम्प्रेस हैं और वे मानुषी को बॉलीवुड में एक बड़ा ब्रेक देना चाहते हैं ।

फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं

source

मानुषी ने कहा कि, ‘वे पेशे से डॉक्टर हैं। बेशक फिल्मों में काम करना उनके लिए काफी उत्साहित करने वाला होगा मगर फिलहाल वो अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं।’

आमिर के साथ काम करना चाहेंगी

source

एक इंटरवयू के दौरान जब मानुषी से ये पूछा गया था की वह बॉलीवुड में किस के साथ डेब्यू करना पसंद करेगी तो उन्होंने सलमान खान का नहीं बल्कि आमिर खान का नाम लिया था ।

मानुषी ने कहा…

source

मानुषी ने कहा,”आमिर खान के साथ काम करने की वजह ये है कि वो बहुत चैलेंजिंग रोल निभाते हैं। साथ ही उनकी फिल्मों में समाज को देने के लिए कोई ना कोई संदेश होता है।”

प्रियंका को करती हैं पसंद

source

जब मानुषी से उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया।

कब होगा डेब्यू

source

बॉलीवुड में डेब्यू पर मानुषी ने कहा कि,”अभिनेत्री बनना मेरे लिए बहुत ही दिलचस्प काम होगा। लेकिन फिलहाल बॉलीवुड में काम करना मेरी लिस्ट में शामिल नहीं है।”

बेबाक बयान

source

वैसे सोचने वाली बात ये है कि मानुषी ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बेबाकी से अपनी राय रख तो दी है। लेकिन सलमान को नाराज कर मानुषी बॉलीवुड में कामयाब हो पाएंगी।

Comments

comments