अनुष्का के बाद अब कैटरीना कर सकती हैं शादी, दुल्हे का नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड में फिल्म ‘टाइगर जिन्दा हैं ‘ काफी बड़ी फिल्म साबित हुई हैं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बेहतरीन कमाई की हैं ।इस फिल्म के सफलता के बाद एक बार फिर से कटरीना चर्चा में आगयी हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की कटरीना को बॉलीवुड में लाने वाले भी सलमान खान ही थे और आज के समय में उन्हें बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस में गिना जाता हैं ।

source

हाल ही में कटरीना को लेकर एक ऐसी खबर सामने आयी हैं जिसके बारे में जानकर उनके सभी चाहने वाले हैरान हो गए हैं ।जी हाँ खबरों की माने तो बताया जा रहा है की कटरीना बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बांधने वाली हैं ।

source

दो साल पहले जब कटरीना रणवीर कपूर के साथ रिलेशन में थी उस दौरान उन्होंने उनके साथ शादी करने का सोचा था लेकिन ब्रेकअप होने की वजह से इनका ये सपना अधूरा ही रह गया ,लेकिन लगता हैं की अब बहुत ही जल्द इनका ये ख्वाब पूरा हो सकता हैं ।जैसे के हर किसी को मालुम हैं की भले ही कटरीना उन्हें छोड़ कर रणवीर के साथ रिलेशन में आगयी थी लेकिन इसके बाद भी सलमान के दिल में कटरीना के लिए एक अलग ही जगह हैं जहा कोई नहीं आसकता ।

source

फिल्म ‘टइगर जिन्दा हैं ‘ के बाद सलमान और कटरीना दोनों काफी बार साथ दिखाई दे रहे हैं और इन दिनों कटरीना अपने सोशल अकॉउंट पर सलमान के साथ काफी तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं ।कटरीना एक बार फिर से सलमान के दिल में अपनी जगह बनाने की जी तोड़ कोशिश कर रही हैं ।खबरों की माने तो ये बताय जा रहा हैं इन दोनों के बिच में एक बार फिर से काफी नजदीकियां बढ़ गयी हैं और दोनों शादी भी कर सकते हैं । हालांकि, दोनों की तरफ से अभी इस बात पर मुहर नहीं लगी है।

source

फिलहाल अभी इन दोनों के बिच में रोमानियन ब्यूटी लूलिया दीवार बानी हुई हैं लेकिन ये बात तो सभी को मालुम हैं की सलमान के दिल से कटरीना को कोई नहीं हटा सकता और इसी वजह से सलमान और कटरीना की शादी की खबर काफी हद तक सच नज़र आती हैं ।अगर ये दोनों शादी के बंधन में बांधते हैं तो ये बॉलीवुड की इकलौती ऐसी शादी होगी जिसका पुरे भारत को इतंजार था ।

source

आप की जानकारी के लिए बता दे की कटरीना के करियर को ऊपर लेजाने में सलमान खान का काफी बड़ा हाथ रहा हैं ।खबरों की माने तो बताया जाता हैं की बॉलीवुड में कटरीना की एंट्री सलमान खान ने ही करवाई थी और उनकी सबसे पहली हिट फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया ‘ भी सलमान की वजह से ही हिट हुई थी ।

source

इस फिल्म के डाइरेक्टर डेविड धवन थे और इस के अलावा कट्रीन ने ‘नमस्ते लन्दन ‘, पार्टनर, वेलकम और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी काफी बड़ी बड़ी फिल्मो में अपनी खुस्बूरति के जलवे बिखेरे हैं ।इसके बाद कटरीना में अपनी करियर को आगे बढ़ाने का फैसला किया और कभी पीछे न मुड़ने की थानली थी और इसी वजह अब कटरीना का बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस में आया करता हैं ।

Comments

comments