लाखों दिलों की धड़कन कटरीना कैफ का दिल आ गया है इस भारतीय क्रिकेटर पे

इस बात में कोई शक नहीं की कटरीना कैफ सरे दिलों पर राज करती हैं. उनका जादू ही कुछ ऐसा है की वो सबको दीवाना बना देती हैं. वो अपने हुस्न की वजह से सभी के दिल की धड़कन बानी हुई हैं.

कटरीना कैफ ने अपनी मेहनत और प्रतिभा के बलबूते पर आज ये मुकाम हांसिल किआ है. आज अगर आप कटरीना कैफ का नाम सुनते हैं तो आप सीधे एहि कहते हैं की वो तो हर दिल की मल्लिका हैं. वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

आये दिन सेलिब्रिटीज का नाम एक दूसरे के साथ जोधा जाता है. कोई साथ घूमता हुआ दिखा या कोई फिल्म में साथ दिखा तो उन स्टार्स का नाम जोड़ना बहुत ही साधारण सी बात बन गई है.

कटरीना कैफ ने जब से हिंदी फिल्म जगत में प्रवेश किया है तब से ही उनका नाम बहुत सारे कलाकारों के साथ जोड़ा जा चूका हैं. उन्हें सलमान खान ने बॉलीवुड में लांच किया था.

फिर उनका नाम कई अभिनेताओं से जोड़ा जा चूका है जैसे अक्षय कुमार रणबीर कपूर आदित्य रॉय कपूर आदि. रणबीर कपूर से हाल ही में उनका लम्बी रिलेशनशिप ख़तम हो गया.

तब से ही लोगों के बीच एहि चर्चा है की अब कौन कटरीना कैफ के दिल को चुरा ले जाएगा. पर क्या आपको पता है कटरीना का दिल पहले से ही किसी पर आ चूका है. लेकिन इस बार वो कोई अभिनेता नहीं बल्कि क्रिकेट जगत की जानी मानी हस्ती है.

क्रिकेट के खिलाड़ियों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम तो बहुत जोड़ा जाता है. इनका रोमांस तो काफी देखने को मिलता है. ऐसे बहुत से क्रिकेट खिलाडी हैं जिन्होंने इन अभिनेत्रियों के साथ शादी तक कर्ली. ये सिलसिला बहुत पुअरना है जैसे नवाब पटौदी और शर्मीला टैगोर युवराज सिंह दीपिका पादुकोणे आदि.

अब इस लिस्ट में कटरीना का नाम भी जुड़ गया है.

कटरीना से जब ये पूछा गया की उन्हें कोनसा क्रिकेट खिलाडी सबसे ज़्यादा पसंद है तो उन्होंने जवाब में राहुल द्रविड़  का नाम लिए जिन्हे क्रिकेट जगत में के नाम से जाना जाता है.

कटरीना का ये जवाब उन लोगों के लिए बहुत चौकाने वाला था जो विराट कोहली जैसे क्रिकेटर को पसंद करते हैं ख़ास कर देख के युवा.

जब उनसे ये पूछा गया की उन्हें राहुल द्रविड़ क्यों पसंद हैं तो उन्होंने कहा, ” मुझे राहुल द्रविड़ की बल्लेबाजी और उनका स्वभाव बेहद पसंद था. वे एक महान खिलाड़ी होने के नाते एक बेहद अच्छे इंसान भी हैं. वे जल्दी ही किसी से बात भी नहीं करते हैं वे काफी शर्मीले स्वभाव के भी हैं. वो थी कि वे कभी भी गुस्से में या प्रेशर में नहीं होते हैं जो कि उनके स्वाभाव की सबसे सकारात्मक बात हैं.” 

कटरीना की मुलाक़ात राहुल से 2008 के आईपीएल के दौरान हुयी थी उस समय कटरीना कैफ आरसीबी की टीम का समर्थन करने के लिए बंगलौर के मैदान में जाया करती थी.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments