भारती की शादी के लिए गोवा पहुंचे थे कपिल, इस कारण रहे गायब

इंडिया की सबसे फेमस महिला केडीए भर्ती सिंह और हर्ष लिमचिया रविवार को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बांध गए है. कॉमेडियन कपिल शर्मा भी रविवार को भारती सिंह की शादी में शामिल होने गोवा पहुंचे थे. हालांकि, वे सेरेमनी में कहीं दिखाई नहीं दिए.

source

source

भारती की शादी की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े सूत्रों ने मीडिया को बताया कि कपिल रविवार सुबह ही गोवा पहुंच गए थे. लेकिन जब उन्हें पता चला कि सुनील ग्रोवर भी शादी में मौजूद हैं तो उन्होंने बिना इसे अटेंड करे वापसी का फैसला लिया.

source

सुनील ग्रोवर भी शनिवार को गोवा पहुंचे थे और भारती-हर्ष की कॉकटेल पार्टी में शामिल हुए थे. हालांकि, दूसरे दिन यानी रविवार को शादी और रिसेप्शन से वे गायब रहे. सूत्रों की माने तो सुनील दो दिन (शनिवार और रविवार) का टाइम लेकर गोवा पहुंचे थे, ताकि भारती की शादी के रिचुअल्स को एन्जॉय कर सकें. लेकिन जब उन्हें यह पता चला कि रविवार को कपिल भी वहां पहुंच रहे हैं तो उन्होंने दूसरे दिन का प्लान कैंसिल कर दिया और मुंबई वापस लौट गए.

source

इसी साल 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया टूर से मुंबई लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल ने सुनील को गालियां दी थीं. कहा यहां तक गया था कि कपिल ने सुनील पर हाथ भी उठा दिया था. इसके बाद सुनील ने न केवल कपिल का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ा, बल्कि उनसे दूरी भी बना ली. तब से अब तक दोनों ने एक-दूसरे का सामना नहीं किया.

source

source

हालांकि, झगड़े के बाद कपिल सोशल मीडिया और फोन पर सुनील से माफी मांग चुके हैं. कुछ दिनों पहले मीडिया से बातचीत में कपिल ने सुनील के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि उनके और सुनील के बीच किसी तरह का विवाद नहीं है लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे से नहीं मिले ऐसे में सोचने वाली बात तो जरूर है की दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं है.

Comments

comments