अब कपिल के शो पर आने से कतरा रहे हैं बॉलीवुड सितारे, जानिये क्यों

कपिल शर्मा पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके हैं. और ये मुमकिन हो पाया उनकी मेहनत, परिश्रम, और प्रतिभा के कारण. आज सभी उनका नाम जानते हैं और उनका शो देखने को हमेशा उत्सुक रहते हैं.

लेकिन अब लगता है की उनके नखरे, कॉन्ट्रोवर्सीज, गुस्सा और अपने कलगुएस से लड़ाई की वजह से उनकी फैन फोल्लोविंग बहुत काम हो गई है. अब ऐसा लग रहा है की उनकी डिमांड धीरे धीरे काम हो रही है. और वो बस यही कोशिश कीड़े जा रहे हैं की किसी तरह ऐसा ना हो.

सुनील ग्रोवर से उनकी लड़ाई के बाद ग्रोवर ने शो छोड़ दिए. उनके साथ ही अली असगर, चन्दन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया.

डॉ मशहूर गुलाटी तो शो पर अभी तक नहीं लौटे जिसके कारण उनकी शो की टॉप भी घटती नज़र आ रही है. जहा कपिल शर्मा के सितारे बुलंदियों पर रहते थे आज वो बिलकुल नीचे आ गए हैं.

जहाँ सब बॉलीवुड सितारे उनके शो पर आने के लिए बारी लगते थे और इंतज़ार में रहते थे की कब कपिल शर्मा उनकी फिल्म प्रमोट करें आज वही एक्टर्स उनके शो पर नहीं आना चाहते.

अब कपिल के शो पर सेलेब्स भी आने से इनकार रहे हैं. आईये जानते हैं ऐसा क्यों.

सुनील ग्रोवर के साथ किए दुर्व्यवहार के बाद कपिल की प्रोफेशनल लाइफ में बवाल मच गया. उनकी आधे से ज़्यादा टीम शो छोड़कर चली गई. उनके रिप्लेसमेंट में राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी को बुलाया था. लेकिन लगता है इसका भी कोई असर नहीं हुआ. परिणाम ये की अब कोई भी बॉलीवुड सेलेब उनके शो पर आने से कतरा रहे हैं.

इस कारण कपिल को अपना बुधवार का शूट तक कैंसिल करना पड़ गया.

कपिल ने अपना आखिरी शूट तापसी पन्नो और मनोज वाजपेयी के साथ किआ. पर उनकी किस्मत तो देखो नानी अली असगर और टीचर सुगंधा मिश्रा ने शो पर आने से ही मना कर दिया.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments