कपिल शर्मा की यह बाते सीधा सुनील ग्रोवर के दिल पर जाकर लगेंगी..

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का विवाद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है ! मीडिया द्वारा दोनों के बीच झगड़े के बारे में कई दावे किये जा रहे है ! हाल ही में कपिल इस पर सामने आये और बताया की इस विवाद का सच किसी को नहीं पता है !

Source

फेसबुक लाइव पर कपिल शर्मा

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कपिल ने अपने फैंस से फेसबुक पर लाइव आने का वादा किया था ! इसी दौरान उन्होंने सुनील से हुवे झगड़े पर खुलकर अपनी बात कही ! आपको बता दे की 7 जुलाई अचानक खराब हो गयी, जिस कारण उन्हें शाहरुख़ की फिल्म का प्रमोशन भी कैंसिल करना पड़ा था ! शो के बीच से ही कपिल को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया ! डिस्चार्ज होने के बाद कपिल फेसबुक लाइव पर आये जिसके बाद उन्होंने सुनील से हुवे विवाद के बारे में भी बात की !

कब आएंगे सुनील वापस

Source 

कपिल से लाइव चाट के दौरान एक फैन ने पूछा की सुनील ग्रोवर कब वापस आ रहे है ? जिसके जवाब में कपिल ने कहा कि ‘सुनील दोस्त है अपना जब चाहें शो पर वापस आ सकते हैं, ‘मैं’ तो उनसे मिलने भी पहुंचा था… देखते हैं.’

मौका मिला तो सच ज़रूर बताऊंगा

कपिल और सुनील के बीच विवाद के बाद कहा जा रहा था कि कपिल शर्मा सफलता को पचा नहीं पा रहे है ! इस बात पर जवाब देते हुए कपिल ने कहा, ‘सभी की ज़िन्दगी में ऐसा होता है. लेकिन ‘मैं’ आपको बताना चाहूंगा कि किसी के पास इसकी असली जानकारी नहीं है ! किसी मौके पर आपको सारा सच ज़रूर बताया जायेगा !

अपनी टीम को मिस करता हूँ

Source

कपिल ने बोला सुनील भाई है अपना ! उन्होंने आगे कहा कि ‘ऑनलाइन पोर्ट्ल पर लाइक्स लेने के लिए कुछ भी लिख दिया जाता है और ऐसा ही हमारे बारे में लिखा गया है. कपिल ने बताया कि फ्लाइट के बारे में बताई गयी बाते सही नहीं है ! ऐसी बातो पर रियेक्ट न करने कि वजह से ही शायद मीडिया इन बातो को और बड़ा चढ़ाकर लिखती है ! कपिल कहते है कि मैं इमोशनल हो जाता हूं और यह मेरे चेहरे पर भी दिख जाता है! मैं अपनी टीम को मिस करता हूं’ !

WATCH VIDEO:

चंदन प्रभाकर की शो में वापसी

Source

कपिल शर्मा से जुड़े इस मुद्दे के बारे में आपको बता दे कि 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट में लौटने के दौरान कपिल और सुनील के बीच झगड़े की खबरे आयी थी ! जिसके बाद अली असगर, सुंगधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर के साथ सुनील इस शो से दूर हो गए ! वैसे चन्दन प्रभाकर ने इस शो में अपनी वापसी कर ली है ! आशा करते है की इस शो के सारे मेंबर्स कपिल शर्मा शो में जल्दी ही वापसी करेंगे !

Comments

comments