कपिल शर्मा पर आयी नयी मुसीबत, अब इस बड़े कलाकार ने भी छोड़ा कपिल का शो

कपिल के बुरे दिन ख़तम होने का नाम हे नहीं ले रहे. कुछ महीनो पहले सुनील ग्रोवर की लड़ाई कपिल शर्मा को आज तक परेशान कर रही है. उस लड़ाई के बाद सुनील, अली असगर, चन्दन और सुनंदा मिश्रा शो को छोड़ के चले गए थे.

कपिल ने और शो के मेकर्स ने सुनील को बहुत मानाने की कोशिश की पर सुनील ने न आने का सोच हे लिया था. सुनील तोह नहीं आये पर कपिल के बचपन के दोस्त चन्दन कुछ दिनों पहले हे शो में लौट आये. फेमस कॉमेडियन भारती सिंह ने भी कपिल शर्मा शो में जबरदस्त एंट्री की.

Kapil Sharma source

उनकी शो में एंट्री में ढोल के साथ हुई थी और लोगो ने उनकी कॉमेडी को बहुत पसंद भी किआ. पर भारती सिंह के फंस के लिए हे एक बुरी खबर. वह कुछ दिनों बाद आपको शो में नहीं दिखेंगे.

source 

 दरहसल भारती का नया शो कॉमेडी दंगल आ रहा हे जिसके कारण भारती शो छोड़ रही हे. यह बात खुद भारती ने मीडिया में बताई.

source

भारती ने कहा , “मैं कपिल शर्मा शो पर हूं जब तक कि मेरे दूसरे शो कॉमेडी डांगल शुरू नहीं होता. मैंने पहले कॉमेडी डांगल पर हस्ताक्षर किया था और बाद में कपिल शर्मा शो के लिए संपर्क किया था।

पहले ही बता चुकी थी कपिल को अपने शो के बारे में

source

“मैंने अपने शो को लेने से पहले कॉमेडी डांगल के बारे में कपिल भाई को सूचित किया था, और पहले से ही 6 एपिसोड कर चुके हैं। तो ऐसा नहीं है कि मैं कॉमेडी डांगल के लिए टीकेएसएस को छोड़ रही हूं। वास्तव में, मुझे जो सराहना मुझे इस शो पर मिल रही है वह मुझे बहुत पसंद है. मैं टीकेएसएस से नहीं छोड़ा होता, अगर मैंने कॉमेडी डांगल पर हस्ताक्षर नहीं किया होता हम शाहरुख खान के साथ इस महीने की 30 तारीख को एच के लिए शूटिंग करेंगे”

source

कीकू के साथ अपनी लड़ाई की खबरों को भी बिलकुल गलत बताया

भर्ती ने कहा,  “मुझे नहीं पता कि लोग कहां से इस तरह के फालतू के समाचार लाते हैं.कीकू और मैं कल चर्चा कर रहे थे कि लोग जीवन के सभी महत्वपूर्ण मुद्दों को कैसे छोड़ देते हैं और ऐसी झूठी बातें लिखते हैं। मैं किकू की पत्नी के साथ बहुत अच्छा संबंध है और हम एक लंबे समय से एक दूसरे से जानते हैं। हमारे बीच कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है, “

Comments

comments