बार्बी डॉल जैसी इस सुन्दर लड़की से डरते है लड़के, केवल हिम्मत वाले कर पाते है बात जानिये ऐसा क्यों

युलिआ विक्टोरोव्न विन्स उर्फ ​​जूलिया विंस दुनिया कि सबसे प्रसिद्ध पावर-लिफ्टर्स में से एक हैं। यूलिया में जो चीज़ काफी खास और अलग है, वह है उनका बार्बी डॉल जैसा चेहरा और एक पावर लिफ्टर वाली अछि बॉडी.

युलिया कभी पावर लिफ्टिंग को अपने प्रोफेशन कि तरह नहीं अपनाना चाहती थी. वह सिर्फ खुद को मजबूत और आत्मविश्वास से भरना चाहती थी जिसके लिए उन्होंने gym जाना शुरू किया.

I‘m on the right way this autumn. It's time to break the records again with GOMETAL Thanks @anoturtiainen @minnaturtiainen

A post shared by Julia Vins | Muscle Barbie (@julia_vins) on

एक साल से युवा और प्रतिभावान युलिया को दुनिया भर से प्रशंसा मिली वहीँ कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने उनकी बहुत आलोचनाएं भी कि. लेकिन कुछ भी ऐसा नहीं है जो उसे रोक सकता है वह ट्रेनर नहीं है परन्तु तब भी वह कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में भी भाग लेती हैं।

Finally it’s autumn 🍂 my favorite season #musclebarbie #panasonicrussia

A post shared by Julia Vins | Muscle Barbie (@julia_vins) on

एक इंटरव्यू में युलिआ ने कहा, “हमेशा ऐसे लोग होंगे जो मेरी पसंद का सम्मान करते हैं, और कुछ ऐसे होंगे जो मेरी पसंद का समर्थन नहीं करेंगे। लेकिन जो अपने सपनों का पालन कर रहा है उनको बदनाम करने की कोशिश करने से कुछ भी प्राप्त करने के लिए कुछ नहीं है.”

My favorite watch from #swoleoclock 😍 Choose your watches here👇🏻 swoleoclock.com Discount code JULIAVINS 10% OFF

A post shared by Julia Vins | Muscle Barbie (@julia_vins) on

इसके अलावा उसने कभी भी कभी भी अपने शरीर के निर्माण के बारे में सोचा नहीं था जूलिया सिर्फ कॉंफिडेंट दिखना चाहती थी और इसलिए उन्होंने वजन उठाना शुरू कर कर दिया।

शक्ति-उठाने वाले प्रशिक्षकों की मदद से उसने खेल को महारत हासिल कर लिया और एक ऐसे शरीर का निर्माण किया, जो हर किसी के बारे में सपने। यह ग्रीक-जूलिया के शरीर की तरह भगवान ने आलोचना और प्रशंसा दोनों को आकर्षित किया है, लेकिन उसने उसे रोक नहीं दिया है वह विश्व स्तर पर पेशेवर प्रतियोगिताओं में भाग लेना चाहते हैं.

जूलिया अन्य युवा महिलाओं के लिए उदाहरण है जो सोचते हैं कि वे कमजोर हैं और एक बिल्कुल सुंदर शरीर नहीं हो सकता। फिटिंग ऐंड एक्टिव होने के नाते महिला स्वास्थ्य और जूलिया का एक बहुत ही महत्वपूर्ण अंग है, न केवल सुंदर लेकिन यह करने के लिए फिट होने के कारण इसे साबित कर दिया है.

 

Comments

comments