ये है बॉलीवुड सिंगर बादशाह की खूबसूरत पत्नी, लगती है बेहद प्यारी

अपने गानों से लोगो को थिरकने पर मज़बूर करने वाले बादशाह को तो आप जानते ही होंगे. आज हम उनके ही बारे में आपको बताने वाले है. बॉलीवुड की हर दूसरी फिल्म में आजकल बादशाह के गाने छाए हुए है. 

source

वैसे आपको बता दे की बादशाह की शादी हो चुकी है और उनकी खूबसूरत बीवी का नाम जस्मीन है. आज हम आपको उनकी के बारे में बताने वाले है. खूबसूरती की बात करे तो जस्मीन किसी भी मामले में कम नहीं है.

source

बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सीसोदिअा है लेकिन वो ज्यादातर अपने स्टेज के नाम बादशाह से ही जाने जाते है. बादशाह पंजाबी के साथ साथ हिंदी और हरयाणवी में भी गाते है. हनी सिंह के साथ साल 2006 में बादशाह ने अपने करियर की शुरुवात की थी! फिर साल 2012 में वो हनी सिंह से अलग हो गए.

source

उस समय उन्होंने “कर गयी चुल” गाया जो लोगो के बीच काफी पॉपुलर हुआ. बाद में ये गाना बॉलीवुड मूवी में भी लिया गया. बादशाह का गाना “DJ Waley Babu” इंडियन i-tunes चार्ट पर रिलीज़ के 24 घंटे के अंदर ही नंबर वन गाना बन गया था.

बादशाह की शादी साल 2012 में हुई थी. बता दे की शादी से पहले ही जस्मीन बादशाह की गर्लफ्रेंड थी. इसी साल बादशाह पापा भी बन गए है. January 10, 2017 को बादशाह और जस्मीन की बेटी हुई.

source

एक इंटरव्यू में बादशाह ने अपनी वाइफ के लिए कहा था की उनकी वाइफ को उनके गाने पसंद नहीं है. बादशाह की एक ख़ास बात है की वह कभी भी किसी सेलिब्रिटी गॉसिप का हिस्सा नहीं होते है.

source

वैसे शायद ये कई लोगो के लिए सरप्राइज भी हो सकता है की बादशाह एक शादीशुदा इंसान है और अब पापा भी बन चुके है. आपको बता की इस बात की जानकारी जस्मीन और बादशाह ने खुद शेयर नहीं की थी. लेकिन उनके फ्रेंड रफ़्तार ने सोशल मीडिया पर इस बात को कन्फर्म किया था.

Comments

comments