अगर आपकी हथेलियों में बनता है आधा चाँद तो पढ़िए क्या होता है इसका मतलब

टैरो कार्ड और स्कैटोमेंसी के अलावा, अन्य प्राचीन प्रथाएं भी हैं जो लोगों के भविष्य को बताने का दावा करती हैं। ऐसा एक अभ्यास हस्तरेखा विज्ञान है. हथेली की पढ़ाई का अध्ययन आपके विवाह, कैरियर और विदेश जाने की संभावनाओं के बारे में बहुत कुछ बताता है।

source

क्या आपको आपके बचपन का वह समय याद है जब हम हमारे हथेलियों पर अर्ध-चाँद से चकित होते थे, लेकिन कभी नहीं सोचा कि क्या इसका महत्व है। कम से कम हमारे जीवनकाल में एक बिंदु के दौरान, हम सभी ज्योतिषशास्त्र के अध्ययन और अपना भविष्य जान्ने के लिए एक ज्योतिषी के पास जाते है और उनके द्वारा बताये ग=हुए भविष्य को सुनकर एक बार तो ज़रूर खुश होते है ।

यह शायद एक मजेदार गतिविधि की तरह लग रहा था, लेकिन बहुत से लोगों को पता नहीं है कि हथेली यानी हथेलियों को पढ़ना ज्योतिष की स्थापना की शाखा के अंतर्गत आता है और अन्य प्राचीन प्रथाओं जैसे आपके भविष्य के बारे में बहुत कुछ बता सकता है

source

यदि आप दोनों हाथों को एक साथ लाते हैं, तो आप अगर अपने हाथ में आधे-चाँद को देखें तो इसका अर्थ है कि
आप चार्मिंग हैं और आप बचपन के अपने दोस्तों के साथ दोस्ती बरकरार रखने वाले इंसान है और हमेशा उन का साथ निभाने की कोशिश करते हैं . अमूमन ऐसे लोग दिमाग के चुस्त होते हैं और हर तरह के परिस्थितियों से इनको निपटना आता है.

source

आपके बचपन के मित्र कहीं विदेश में या विदेशी व्यक्ति के साथ बसने की संभावना है। हालांकि, इस श्रेणी के अंतर्गत लोगो को अपनी ज़िन्दगी में प्रेम की कमी होती है लेकिन इसके लिए कभी मांग नहीं करते. आपके पास बेहद मजबूत दिमाग, निर्धारित व्यक्तित्व आप किसी भी मुश्किल स्थिति से निपटने के लिए ढृढ़ निश्चय है ।

source

यह रेखा जिन लोगो के हाथ में दखाई देती है उन्हें गुस्सा कम आता है पर जब भी आता है तो काफी आता है. उन्हें ऐसे में शांत रहने की ज़रूरत होती है.

Comments

comments