सुनील के जन्मदिन पे कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी ने की शो में लौट आने की मिन्नत तो सुनील ने दिया यह जवाब

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई हुए बहुत महीने हो गए. चाहे कोई कपिल और सुनील का फैन हो या नहीं आज लगभग हर कोई उनकी लड़ाई के बारे में जानता है. फ्लाइट में लड़ाई के बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो शो छोड़ दिया था.

उनके साथ साथ कपिल के दुसरे साथ जैसे चन्दन, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया था. कपिल ने बहुत कोशिश की सुनील को वापस लाने की पर वह नहीं माने. नवजोत सिंह सिद्धू जो की शो के सेलिब्रिटी जज है उन्होंने भी कोशिश की पर सबकी कोशिश नाकामयाब रही.

source

कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी जो की इन सब के बीच में महीनो तक कुछ नहीं बोली अब वह भी आ गयी है सुनील ग्रोवर को मानाने. हाल ही में सुनील का जन्मदिन था.

source

सुनील के जन्मदिन के मौके पर कपिल की गर्लफ्रेंड ने भी सुनील को बधाई दी. इसके साथ साथ गिन्नी ने ये भी लिखा की सब लोग उन्हें बहुत मिस करते है और वह अब शो में वापस आ जाए.गिन्नी ने लिखा, “हम आपको बहुत मिस करते हैं आप अपने छोटे भाई की बात मानो और शो में वापस आ जाओ”. हालाँकि सुनील का गिन्नी के इस मैसेज पर कोई जवाब नहीं आया.

 

इस साल सुनील 40 साल के हो गए. उनके जन्मदिन पर एंटरटेनमेंट जगत के कई सितारों ने उनको बधाईया दी. पर उन सबमे से जिन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया वह थी कपिल और उनकी टीम. फ्लाइट के झगडे के बाद जहाँ सुनील ग्रोवर ने नाराज़ होकर कपिल शर्मा शो छोड़ दिए.

source

वही कपिल के दिल में उनके लिए कोई द्वेष भावना नहीं है. उन्होंने इस सब के बावजूद ट्विटर पे सुनील ग्रोवर को उनके जन्मदिन पर विश करना सही समझा.

उन्होंने लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाइयाँ … भगवान इस दुनिया की सारी खुशी के साथ आपको नवाज़ें. बहुत प्यार हमेशा”

कपिल के इस ट्वीट पर सुनील ग्रोवर ने यह जवाब दिया

केवल कपिल ने हे नहीं उनकी पूरी टीम ने सुनील को ट्विटर पे विश किया. सुमोना उर्फ़ सरला जो की सुनील ग्रोवर की बेटी का किरदार निभाती है उन्होंने भी अपने ऑन- स्क्रीन पापा को जन्मदिन पे विश किया.

सुमोना ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो … एक बड़ा सा हग आपको.. आपका आगे आने वाले साल बहुत बढ़िया हो “

Comments

comments