पल भर में चली गई 26 साल के बॉडी बिल्डर की जान, घर पर कर रहा था ये काम

डलास मकारवर WWE रेसलिंग की दुनिया में एक जाना पहचाना नाम है. हाल ही में 26 वर्षीय डलास मैक कार्वर अपने फ्लोरिडा वाले घर में पर मृत पाए गए हैं. उनकी गर्लफ्रेंड डीवा डाना ब्रूक का कहना है की जिस वक़्त उनकी मौत हुई उसके थोड़ी देर पहले ही डलास से उनकी फ़ोन पर बात हुई थी.

जब उनका एक दोस्त उनके घर पहुंचा तो वे जमीन पर पड़े हुए थे. उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अगर रिपोर्ट्स की माने तो उनकी मौत गले में खाना फसने से हुई.

डलास की गर्लफ्रेंड के मुताबिक उन्होंने जिम से आने के बाद उनसे बात की और खाना बनाने की बात कहते हुए फोन रख दिया था. डाना से बात करते हुए उनके अंतिम शब्द थे,”I love you, Goodbye.”

डलास की ख़राब तबियत के आसार पहले ही दिखने लग गए थी. अर्नाल्ड चैंपियनशिप में भी वो बेसहोड़ हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया में हो रहे अर्नाल्ड चैंपियनशिप में 26 साल के डलास बॉडी शो परफॉर्म कर रहे थे.

इसी दौरान वो बेहोश हो गए और उन्हें पकड़कर स्टेज के बाहर लाया गया. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वो स्टेरॉइड्स ले रहे थे जिसकी वजह से उनकी तबियत बिगड़ना शुरू हो गई.

डलास ने 21 बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में साल में कदम रखा था. कुछ ही समय में उन्होंने कई चम्पिओन्शिप्स जीती, नाम और पैसा दोनों कमाए. 6 फ़ीट 1 इंच लम्बे डलास अब हमारे बीच नहीं रहे.

द हॉलीवुड गॉसिप ने बताया की वह उस समय के दौरान एनपीसी हब सिटी फिटनेस क्वेस्ट जूनियर हेवीवेट श्रेणी में पहले स्थान पर रहे. 2016 में, उन्होंने 2016 ओलंपिया प्रतियोगिता में आठवें स्थान पर कब्जा कर लिया

उनका वजन करीब 136 किलो था. उनकी गर्लफ्रेंड डाना भी में कई चम्पिओन्शिप्स अपने नाम कर चुकी हैं.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments